in

अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंसी पर बोलीं-‘अभी तो मैं खुद बेबी हूं’, सुनकर ऐसा था ऑनस्क्रीन सास का रिएक्शन!

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. पिछले साल दिसंबर में अंकिता ने विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी की थी. शादी के बाद विक्की और अंकिता खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. इसी बीच ये खबर भी तेजी से फैल रही है कि अंकिता मां बनने वाली हैं. हालांकि अंकिता ने इस पर कहा था कि अभी उनका और विक्की का पैरेंट्स बनने का कोई इरादा नहीं है. लेकिन एक टीवी शो पर पहुंचीं अंकिता ने मम्मी बनने के सवाल पर कुछ ऐसा रिएक्शन दिया कि उनकी ‘पवित्र रिश्ता’ में सास सविता ताई भी रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाईं.

अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. टेलीविजन के रियलिटी शो डीआईडी सुपर मॉम के स्पेशल अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया हैं. इस एपिसोड में अंकिता और टीवी की फेमस एक्ट्रेस उषा नाडकर्णी की जोड़ी साथ दिखेगी. उषा ने ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल में अंकिता की सास और सुशांत राजपूत की मां रोल प्ले किया था.

मजेदार है अंकिता और उषा का रिएक्शन
प्रोमो में दिख रहा है कि अंकिता लोखंडे शो की जज उर्मिला मांतोडकर के साथ  फिल्म ‘रंगीला’ के गाने पर झूम कर डांस कर रही हैं. शो पर मौजूद भाग्यश्री और उषा नाडकर्णी अंकिता और उर्मिला के डांस को देखकर खुश होकर ताली बजाती नजर आ रही हैं. इस के बाद शो के होस्ट जय भानुशाली अंकिता से पूछते हैं कि ‘बता भी दो कब सुपर मॉम आप बन रही हैं ? इस पर रिप्लाई देते हुए अंकिता बच्चों जैसी आवाज निकालते हुए कहती हैं कि अभी तो मैं बेबी हूं खुद बेबी हूं’. इस पर सविता ताई यानी उषा ने अपने चिर-परिचित अंदाज में अंकिता को अपनी गोद की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ‘आजा’. इस पर अंकिता और जज रेमो डिसूजा समेत शो पर मौजूद हर कोई ठहाके लगाने लगा.

ये भी पढ़िए-अंकिता लोखंडे हैं प्रेग्नेंट? पति विक्की जैन संग एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों को देख फैंस को हो रहा शक

दरअसल, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने हाल ही में गोवा वकेशन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी,जिसमें अंकिता के पेट पर हाथ रखे थे, इसी के बाद अंकिता के प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जाने लगे.

Tags: Ankita Lokhande

Source link

गणेशोत्सव के दौरान रखा है व्रत तो खाएं ये चीजें, दिन भर मिलती रहेगी पर्याप्त ऊर्जा

वजन कम करने के लिए शुरू कर दें टहलना, जानें प्रतिदिन कितनी देर, कितने कदम चलना है ज़रूरी