in

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच हुई भिड़ंत, वायरल हुआ VIDEO, जानिए पूरा सच

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) पिछले साल दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कलेक्शन किया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस अफसर का किरदार निभाते नजर आए थे. ‘सूर्यवंशी’ का निर्देशन रोहित शेट्टी द्वारा किया गया था. इस फिल्म में ऑडियंस को भरपूर एक्शन देखने को मिला था. फिल्म पर ऑडियंस ने दिल खोलकर प्यार लुटाया था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ऑनस्क्रीन एक्शन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन एक्शन भी हुआ था. फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के बीच सेट पर हाथापाई हो गई थी.

दरअसल, अक्षय कुमार द्वारा शेयर किया गया एक काफी पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी मार-पीट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो की शुरुआत में, अक्षय की को-स्टार कैटरीना कैफ अपने फोन से एक खबर पढ़ती नजर आती हैं और वह जैसे ही अपना फोन हटाती हैं, अक्षय और रोहित शेट्टी आपस में भिड़ जाते हैं.

#BreakingNews – A fallout which might just make your day 🙃 pic.twitter.com/gH2jgTQqhT

— Akshay Kumar (@akshaykumar) November 12, 2019

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए खिलाड़ी कुमार ने लिखा, ‘एक भिड़ंत जो शायद आपका दिन बना दे.’ इस वीडियो को उनके फैन्स ने काफी पसंद किया था और इस पर जमकर कमेंट्स भी किए थे.

‘सूर्यवंशी’ में साथ नजर आए थे ‘सिंघम’ और ‘सिंबा’
‘सूर्यवंशी’ को करण जौहर ने रोहित शेट्टी के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म में ‘सिंबा’ और ‘सिंघम’ ने भी स्पेशल अपियरेंस दी थी. बता दें कि ‘सिंबा’ और ‘सिंघम’ दोनों ही रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित थी. रणवीर सिंह, अजय देवगन और अक्षय कुमार ने मिलकर बड़े पर्दे पर काफी धमाल मचाया था.

Tags: Akshay kumar, Entertainment news., Rohit shetty

Source link

विंटर में टूर का कर रहे हैं प्‍लान तो इन 5 बातों की तैयारी पहले से कर लें, लास्‍ट टाइम में नहीं होगी परेशानी

बालों को नेचुरली ब्लैक और चमकदार बनाना चाहते हैं? अखरोट के छिलके से इस तरह बनाएं स्प्रे