in

अक्षय कुमार का मराठी डेब्यू, महेश मांजरेकर की फिल्म में बनेंगे छत्रपति शिवाजी महाराज

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए ये साल कुछ खास नहीं रहा. बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में इस साल कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. अक्षय इस बार अपने फैंस की उम्मीदों पर बिल्कुल खरे नहीं उतर पाए. साल की शुरुआत में आई ‘बच्चन पांडे’ से लेकर ‘राम सेतु’ तक उनकी सारी फिल्में फैंस के दिलों में घर बनाने में नाकामयाब साबिक हुई. अक्षय की फिल्मों का ग्राफ लगातार गिरता ही जा रहा है. ऐसे में अब अभिनेता ने मराठी सिनेमा की ओर रुख किया है.

देखा जाए तो अक्षय कुमार के फैंस के लिए ये खबर किसी गुडन्यूज से कम नहीं. खिलाड़ी कुमार मराठी फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं. बात अगर अक्षय की आने वाली आने वाली फिल्म की करें तो इसमें वह छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इससे पहले अक्षय पृथ्वीराज का किरदार भी निभा चुके हैं. महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ में अक्षय छत्रपति शिवाजी की भूमिका में होंगे.

मराठी फिल्मों में अक्षय कुमार
अक्षय कुमार की गिनती बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में की जाती है. बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद अब अक्षय अब मराठी फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म की अनाउंसमेंट हो चुकी है. अक्षय, महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनने वाली ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ में छत्रपति के किरदार में नजर आएंगे. 2 नवंबर को महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और राज ठाकरे की मौजदूगी में फिल्म की घोषणा की गई थी. फिल्म से अक्षय का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है, जिसमें वह शिवाजी के गेटअप में नजर आ रहे हैं.

चारू असोपा और राजीव सेन की तलाक की खबरों पर चुप क्यों हैं सुष्मिता सेन, सामने आई हैरान करने वाली वजह

इस दिन होगी रिलीज
रिपोर्ट्स की मानें तो सात मराठा वीरों की कहानी पर बन रही फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ साल 2023 में दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है. अगर ऐसा होता है अक्षय की इस मराठी डेब्यू फिल्म की टक्कर सलमान की ‘टाइगर 3’ से हो सकती है. बाकी फिल्म की सही रिलीज डेट क्या है. ये तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा. इस फिल्म में अक्षय के अलावा ‘बिग बॉस मराठी’ फेम जय दुधाने, विशाल और उत्कर्ष शिंदे भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

बात अगर अक्षय कुमार के एक्टिंग करियर की करें तो बीते दिनों उनकी फिल्म ‘राम सेतू’ रिलीज हुई. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. ऐसे में फैंस को उनकी मराठी फिल्म से काफी उम्मीदें है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि शिवाजी के किरदार में फैंस अक्षय कुमार को पसंद करते हैं या नहीं.

Tags: Akshay kumar

Source link

राजस्थान विद्या सम्बल योजना के तहर 93000 गेस्ट टीचरों की भर्ती हुई शुरू, जल्द ऐसे करें आवेदन | rajasthan vidya sambal yojana 2022, government jobs

पति ने पत्नी को दी जबरदस्त सलाह, ये चुटकला आपकी रुकी हंसी को देगा रफ्तार