in

अक्षय कुमार की ‘कठपुतली’ लाई बॉलीवुड में उम्‍मीद की लहर, दर्शकों को भा रही है ये मर्डर-म‍िस्‍ट्री

बॉलीवुड के लिए ये साल काफी ठंडा रहा है. फिल्‍में लगातार बॉक्‍स ऑफिस पर र‍िलीज हो रही हैं पर दर्शकों को स‍िनेमाघरों तक खींचकर नहीं ला पा रही हैं. इतना ही नहीं, कई फिल्‍मों के लिए चल रहे ‘बायकॉट ट्रेंड’ ने भी स‍िनेमा जगत को च‍िंता में डाल द‍िया है. लेकिन इन सारी न‍िराशाजनक खबरों के बीच अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘कठपुतली’ बॉलीवुड के लिए कुछ राहत लाई है. हालांकि ये फिल्‍म स‍िनेमा पर नहीं बल्‍कि ओटीटी पर र‍िलीज हुई है, लेकिन इसकी र‍िलीज से जुड़ी सकारात्‍मक खबरों ने स‍िनेमाप्रेम‍ियों को राहत जरूर दी है.

2 स‍ितंबर को र‍िलीज हुई अक्षय कुमार और रकुल प्रीत स‍िंह स्‍टारर मर्डर म‍िस्‍ट्री थ्र‍िलर ‘कठपुतली’ को दर्शकों से काफी अच्‍छी प्रतिक्रिया म‍िल रही है. ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार ने अपनी इस फिल्‍म के ‘मोस्‍ट व्‍यूड फिल्‍म’ होने की बात की है. इस ओटीटी प्‍लेटफार्म पर ‘कठपुतली’ को र‍िकॉर्ड ब्रेकिंग ओपन‍िंग म‍िली है.

अक्षय कुमार बॉलीवुड के वो एक्‍टर हैं जो अक्‍सर अपनी फिल्‍मों से जुड़ी हर परेशानी पर बात करते हैं. ‘कठपुतली’ अक्षय कुमार की इस साल र‍िलीज हुई चौथी फिल्‍म है. इससे पहले ‘बच्‍चन पांडे’, ‘पृथ्‍वीराज’ और ‘रक्षा-बंधन’ र‍िलीज हो चुकी हैं और ये तीनों ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाईं. लेकिन ओटीटी पर आई ‘कठपुतली’ को दर्शकों से अच्‍छी प्रत‍िक्रिया म‍िल रही है.

अक्षय कटपुतली में पुल‍िस अफसर बने नजर आए हैं.

कई लोग इस फिल्‍म को एक अच्‍छी मर्डर म‍िस्‍ट्री बता रहे हैं. इस साल अक्षय की पर्दे पर प्र‍िजेंस काफी ठंडी रही है लेकिन ‘कठपुतली’ उनके न‍िराश फैंस को काफी खुश कर रही है.

अक्षय और रकुल की केम‍िस्‍ट्री इस फ‍िल्‍म में काफी अच्‍छी है.

बॉलीवुड में जो हालात हैं, उसमें हर कोई एक ऐसी फिल्‍म की उम्‍मीद कर रहा है, जो स‍िनेमा की दुनि‍या में पड़े इस अकाल को खत्‍म कर दे. ऐसे में ‘कठपुतली’ एक राहत की सांस जरूर दे रही है. कठपुतली वाशु भगनानी और दीपश‍िखा देशमुख के पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्‍म है.

Tags: Akshay kumar

Source link

Manchurian Pakoda Recipe: बच्चों को खूब पसंद आएगा मंचूरियन पकोड़ा, इस तरह बनाएं

होंठ का रंग पड़ गया है काला तो ये 3 नेचुरल तरीके आएंगे काम