in

अक्षरा सिंह के ठुमका लगाते ही बीच मंच पर हुआ कुछ ऐसा, नाराज होकर चली गईं भोजपुरी स्टार

हाइलाइट्स

अक्षरा सिंह ने जैसे ही चुनरिया झलका हुआ गाना पर ठुमका लगाया तो बवाल हो गया कुछ अराजक तत्वों ने मंच पर पत्थर और कागज के टुकड़े फेंकने लगे

रिपोर्ट: मनोज सिंह पटेल

जौनपुर. बदलापुर महोत्सव के दूसरे दिन बुधवार रात को भोजपुरी कलाकार अक्षरा सिंह ने जैसे ही अपने गानों पर ठुमका लगाया, वैसे ही जौनपुर में हंगामा और बवाल हो गया. उत्साहित दर्शकों ने न केवल हुटरबाजी शुरू कर दी बल्कि मंच पर पत्थर और कागज भी फेंकने लगे. जिसके बाद अक्षरा सिंह की प्रस्तुति को रोक दिया गया. कंकड़-पत्थर और कागज के टुकड़े फेंकने से नाराज अक्षरा सिंह ने कार्यक्रम बीच में छोड़कर चली गईं.

जानकारी के मुताबिक जौनपुर के बदलापुर महोत्सव के दूसरे दिन ‘हर-हर शम्भू’ फेम अभिलिप्सा पांडा, और भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी. इसी बीच अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में कुछ अराजक तत्वों ने स्टेज पर पत्थर फेंका शुरू कर दिया और कुर्सियां तोड़ दी. जिसके बाद अक्षरा सिंह को बीच मे ही अपना कार्यक्रम  छोड़ कर जाना पड़ा. वहां मौजूद बीजेपी विधायक रमेश मिश्रा ने मंच से दर्शकों के इस रवैये पर जताई नाराजगी. विधायक के मंच से ऐलान करने के बाद कार्यक्रम का समापन किया गया.

पुलिस को करना पड़ा बल प्रयोग
बता जा रहा है कि बेकाबू भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को हल्का बल का प्रयोग करना पड़ा। उसके बाद भी बेकाबू भीड़ में अक्षरा सिंह को देखने के लिए उमड़ी रही. बता दें कि दोपहर में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बदलापुर महोत्सव के दूसरे दिन कार्यक्रम का उद्घाटन किया था. कई मिनिस्टर और कई माननीय अब तक कार्यक्रम में शिरकत कर चुके थे. कई भोजपुरी और बॉलीवुड के कलाकार भी आ चुके थे. इस दौरान महोत्सव के दूसरे दिन भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह का कार्यक्रम रखा गया था, जिसमे बवाल हुआ.

Tags: Akshara singh, Jaunpur news

Source link

स्किन और हेयर केयर के लिए ऐसे करें गुड़ का इस्तेमाल, फायदे जानकर रह जाएंगे हैरान

इन 5 चीजों को डाइट में शामिल करने से कम होगा बैड कोलेस्ट्रॉल का स्तर