in

अग्निवीर भर्ती रैली जम्मू-कश्मीर में 17 सितंबर से होगी शुरु, जानें पूरी जानकारी | Agniveer Recruitment Rally will start in Jammu and Kashmir from September 17, know full details


Jobs

oi-Foziya Khan

|

Google Oneindia News

नई दिल्ली,16 सितंबरः अग्निवीर भर्ती रैली का इंतजार अखिरकार खत्म हुआ। श्रीनगर से रक्षा मंत्रालय की ओर से पीआरओ ने जानकारी साझा करते हुए इसकी जानकारी दी कि पुरुष उम्मीदवारों के लिए अग्निवीर भर्ती रैली 17 सितंबर से शुरु होने वाली है। रैली की शुरुआत कल यानी 17 सितंबर 2022 को हैदरबेग, पट्टन में शुरु होगी। इसी के साथ जिन भी उम्मीदवारों ने अग्निवीर भर्ती रैली के लिए आवेदन किया था, उन्हें जम्मू-कश्मीर के केंद्र शासित प्रदेश के दस जिलों और लद्दाख के दो जिलों में होने वाली अग्निवीर भर्ती रैली में उपस्थित रहना होगा।

agniveer

रैली में उपस्थित रहने के लिए सभी उम्मीदवारों को उनकी तिथियां बताई गई है, आवंटित तिथियों के अनुसार ही उम्मीदवारों को रैली में जाना होगा। रक्षा पीआरओ ने कहा कि रैली को लेकर काफी अच्छी प्रतिक्रिया सामने आई है। इसको सफल बनाने के पिछे केंद्र शासित प्रदेश और जिला अधिकारियों का हाथ है।

TGT टीचरों के पदों पर निकली शानदार भर्ती, ऐसे करें आवेदन TGT टीचरों के पदों पर निकली शानदार भर्ती, ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवारों को किसी भी तरह की धोकाधड़ी से बचने की सलाह दी जाती है। किसी भी सुचना के लिए पूरी तरह से ऑफिशियल वेबसाइट या अधिकारिक रूप से जारी होने वाली सूचनैा पर निर्भर रहें। विभिन्न धोखाधड़ी और दलालों द्वारा किए गए झूठे वादों से सावधान रहें। भर्ती प्रक्रिया में कोई भी बाहरी व्यक्ति किसा भी उम्मीदवार के रिजल्ट को प्रभावित नहीं कर सकता है। उम्मीदवार अपनी क्षमता पर भरोसा रखें। किसी भी तरह की जानकारी के लिए वैध सूचना पर निर्भर रहें।

English summary

Agniveer Recruitment Rally will start in Jammu and Kashmir from September 17, know full details

Story first published: Friday, September 16, 2022, 16:10 [IST]



Source link

शुगर और बढ़ते वजन से परेशान लोगों के लिए ‘रामबाण’ है बाजरा, इस अनाज के फायदे जानकर रह जाएंगे हैरान

ब्रह्मास्त्र, डार्लिंग्स और RRR से आलिया भट्ट कैसे बनीं साल की ‘सीटीमार लेडी सुपरस्टार’