in

अजय देवगन से कपिल शर्मा ने पूछा नेशनल अवॉर्ड या कमाई, एक्टर ने मजेदार अंदाज में घुमा दिया जवाब

हाइलाइट्स

अजय देवगन फिल्म ’थैंक गॉड’ के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे. ’थैंक गॉड’ के बाद अजय की ’दृश्यम 2’ होगी रिलीज.

मुंबई. अजय देवगन (Ajay Devgan) जल्द ही दो फिल्मों ‘थैंक गॉड’ (Thank God) और ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) के जरिए दर्शकों के सामने होंगे. हाल ही फिल्म ‘थैंक गॉड’ की टीम के साथ वे ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर पहुंचे. इस दौरान अजय से जब कपिल ने पूछा कि आप फिल्में कमाई के लिए करते हैं या नेशनल अवॉर्ड के लिए? इस पर एक्टर ने मजेदार अंदाज में बात को घुमा दिया.

कपिल के शो में अजय देवगन के साथ निर्देशक इंद्र कुमार (Indra Kumar), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी पहुंचे थे. इस दौरान सभी कलाकारों ने काफी हंसी मजाक किया. कपिल ने अजय देवगन से उनकी आने वाली फिल्मों पर बात करना शुरू किया. इसी दौरान उन्होंने पूछा, ‘आप ’थैंक गॉड’ से कमाई के लिए जुड़े हैं या फिर रुपये कमाने के लिए?’

#ThankGod for all the joy The Kapil Sharma Show brings in our lives! Fun and laughter will reign when team Thank God meets the comedy legend @KapilSharmaK9. Watch #TheKapilSharmaShow tomorrow at 9.30 pm. Do not miss.#ThankGod in cinemas on 25th [email protected] @SidMalhotra pic.twitter.com/drAd6DCteH

— T-Series (@TSeries) October 21, 2022

अजय ने इंद्र कुमार के पाले में डाली गेंद
कपिल के इस सवाल पर अजय भी हंस पड़े. उन्होंने बड़ी समझदारी के साथ इस सवाल को घुमा दिया. अजय ने कहा यह तो इंद्र कुमार और दर्शक बताएंगे. कपिल का कहना था कि अजय साल में कुछ ऐसी फिल्में करते हैं, जिससे कमाई भी हो जाए और एक नेशनल अवॉर्ड भी मिल जाए. बता दें कि अजय की ‘थैंक गॉड’ दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

रकुल को कहा काजू कतली
कपिल शर्मा ने मजाकिया लहजे में रकुल को काजू कतली कहा. कपिल का कहना था कि हर मिठाई की दुकान पर जिस तरह काजू कतली होती है, उसी तरह हर बड़ी हिन्दी फिल्म में रकुल भी होती हैं. यह सुनकर रकुल हंस पड़ी. रकुल हाल ही फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में नजर आई थीं. वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा के किरदार की हर फिल्म में मौत को लेकर भी कपिल ने मस्ती-मजाक किया.

Tags: Ajay devgan, Kapil sharma, Rakul preet singh, Sidharth Malhotra

Source link

Happy B’day Parineeti Chopra: परफेक्‍ट पार्टी लुक के लिए परिणीति चोपड़ा के ये आउटफिट हैं बेस्‍ट, देखें PHOTOS

Dhanteras 2022 Special: धनतेरस पर बनाएं अंजीर काजू रोल, खाने वाले नहीं भूल पाएंगे स्वाद