in

अनुष्का शर्मा के शो ‘पाताल लोक 2’ को लेकर फैंस का इंतजार खत्म, जयदीप अहलावत ने शूटिंग शेड्यूल का किया खुलासा

मुंबई: जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) एक मंझे हुए कलाकार हैं, जिन्होंने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘राजी’ जैसी फिल्मों में अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता है. जयदीप को साल 2020 में आई अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कर्णेश शर्मा के वेब शो ‘पाताल लोक ’ (Patal Lok) ने बहुत पॉपुलर बनाया. इस सीरीज ने दर्शकों का इतना जबरदस्त मनोरंजन किया कि दर्शक दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार करने लगे. क्राइम-थ्रिलर सीरीज के दूसरे सीजन का लेकर जयदीप ने एक बड़ी खुशखबरी फैंस को दी है.

जयदीप अहलावत ने पिंकविला को दिए एक इंटव्यू में ‘पाताल लोक 2’ को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है. जयदीप ने सीरीज के शूटिंग शेड्यूल को लेकर खुलासा कर दिया है. इस सीरीज में पुलिसवाले हाथीराम का रोल प्ले करने वाले एक्टर ने बताया है कि नवंबर में अगले सीजन की शूटिंग शुरू हो रही है.

‘पाताल लोक 2’ की शूटिंग जल्द होगी शुरू
जयदीप अहलावत ने बताया ‘पाताल लोक 2’ अगले 10 दिनों में शुरू होने वाली है. अभी 4 महीने, साढ़े 4 महीने, पाताल लोक में एडियां रगड़ी जाएंगी’. ये गंभीर विषय है और इसे बड़ी ही खूबसूरती से लिखा गया है. मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हुए दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी ईमानदारी से कोशिश करूंगा’.

जयदीप को ‘पाताल लोक 2’ ने बनाया मालामाल
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कोरोना काल से शुरू हुए वेब सीरीज ने कई ऐसे एक्टर्स को भी नाम-दाम दिया है जिनके बारे में लोग कम ही जानते थे. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कई कैरेक्टर एक्टर्स, साइड एक्टर्स के लिए नए-नए किरदार रचे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘पाताल लोक 2’ में भी जयदीप अहलावत हाथीराम के किरदार में ही नजर आएंगे. इस सीरीज के लिए एक्टर ने भारी-भरकम फीस ली है. पहले सीजन में 40 लाख रुपए फीस लेने वाले जयदीप इस बार 20 करोड़ रुपए फीस ले रहे हैं’.

पॉपुलर वेब सीरीज ‘पाताल लोक 2’ में जयदीप अहलावत के अलावा गुल पनाग (Gul Panag), नीरज काबी (Neeraj Kabi), स्वास्तिका मुखर्जी, अभिषेक बनर्जी और ईश्वक सिंह लीड रोल में हैं.

Tags: Anushka sharma, Web Series

Source link

Health Podcast: सर्दियों में कैसे निखरेगी आपकी त्‍वचा, डॉ. दीपाली से जानिए विंटर टिप्‍स

पैरेंट्स के लिए सिंगल चाइल्ड की इन परेशानियों को समझना है ज़रूरी