in

अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका के साथ की कोलकाता की सैर, PHOTOS में दिखाई ट्रिप की झलकियां

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कोलकाता में अपनी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग पूरी की. उन्होंने वहां बिताए अपने शानदार समय की कई तस्वीरें साझा कीं और उनमें से एक में उनकी बेटी वामिका कोहली भी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘भोजन-प्रार्थना-प्रेम: कोलकाता में बिताए दिनों की फोटो!’

पहली तस्वीर में अनुष्का हुगली नदी के किनारे प्रार्थना करती नजर आ रही हैं. वे वामिका के साथ कोलकाता के लोकप्रिय कालीघाट मंदिर भी गईं और वहां पूजा भी की. अनुष्का ने बाकी तस्वीरों में प्रशंसकों को अपनी यात्रा के दौरान पसंद किए गए व्यंजनों की झलकियां दिखाईं. उनमें से कुछ में लस्सी, समोसा, चाय, रसगुल्ला, मिठाई और कचौरी शामिल हैं.

अनुष्का शर्मा बीते दिनों कोलकाता में थीं. (फोटो साभार: [email protected])

अनुष्का शर्मा की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उन्होंने ये फोटोज करीब 3 घंटे पहले शेयर की हैं, जिस पर 20 लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं. बता दें कि ‘चकदा एक्सप्रेस’ से अनुष्का चार साल बाद फिल्मों में वापसी करेंगी. उन्हें आखिरी बार जीरो (2018) में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था. प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित यह फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित एक स्पोर्ट्स बायोपिक है. यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

‘चकदा एक्सप्रेस’ साल 2023 की पहली छमाही में रिलीज हो सकती है. फिल्म को अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा की होम प्रोडक्शन कंपनी ‘क्लीन स्लेट फिल्म्ज’ का सपोर्ट मिला हुआ है. एक्ट्रेस ने साल 2013 में भाई कर्णेश के साथ प्रोडक्शन हाउस की स्थापना की थी, हालांकि वे वामिका के जन्म के बाद अपने पद से हट गईं.

Tags: Anushka sharma, Vamika

Source link

दांत में लगा कीड़ा हटवाने गए पेशेंट के साथ हो गया कुछ ऐसा, पढ़कर हंसी नहीं रोक पाएंगे

प्रीमैच्‍योर बेबीज़ की सही ग्रोथ के लिए जरूरी हैं ये बातें, तभी वे होंगे हेल्‍दी और एक्टिव