in

अभिषेक बच्चन को ट्रोल ने कहा ‘बेरोजगार’, एक्टर ने दिया करारा जवाब- पढ़ें TWEET

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने एक ऑनलाइन ट्रोल को करारा जवाब दिया है. ट्विटर पर जब अभिषेक बच्चन ने एक पत्रकार के ट्वीट का जवाब दिया, तो एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. एक्टर ने लिखा है, ‘क्या लोग अब भी अखबार पढ़ते हैं?’ किसी ने इसके तुरंत बाद एक्टर को लिखा, ‘बुद्धिमान लोग पढ़ते हैं. आप जैसे बेरोजगार लोग नहीं.

अभिषेक ने मजाकिया तरीके से उस शख्स का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘ओह, इस इनपुट के लिए धन्यवाद. वैसे बुद्धि और रोजगार का कोई संबंध नहीं है. उदाहरण के लिए आप को लें. मुझे यकीन है कि आप नौकरी करते होंगे, मुझे यह भी यकीन है (आपके ट्वीट को देखते हुए) कि आप बुद्धिमान नहीं हैं.

(फोटो साभार: Twitter)

अभिषेक बच्चन ट्रोल्स को जवाब देने से पीछे नहीं हटते
अभिषेक के जवाब पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘मैं पर्दे पर आपकी प्रतिभा की प्रशंसा करता हूं. आपने शानदार प्रदर्शन किया है और हर तरह के चरित्र के साथ न्याय किया है. कृपया इस तरह के ट्वीट्स को अनदेखा करें.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘उन्हें गंभीरता से न लें, जो दूसरों की आलोचना करके खुश होते हैं, लेकिन मैं आपको एक प्रशंसक के रूप में बताना चाहता हूं कि आप एक अद्भुत अभिनेता और इंसान हैं और आप सही रास्ते पर आगे बढ़ रहे हैं, इसलिए इसे जारी रखें. हमेशा अपना जोश ऊंचा बनाए रखें.’

अभिषेक बच्चन अक्सर इंटरनेट पर अपने ह्यूमर से ट्रोल्स से निपटते नजर आते हैं. इसके बारे में बात करते हुए, बहन श्वेता बच्चन ने बेटी नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट में कहा था, ‘यह बुरा है. वे (ट्रोल्स) हर समय उन पर हमला करते हैं और यह वाकई में आपके परिवार के सदस्य के लिए परेशानी वाली बात है, जिससे वाकई में मेरा खून खौलता है.’

जया बच्चन ने की बेटे अभिषेक की तारीफ
वे आगे कहती हैं, ‘मुझे वास्तव में इनमें से किसी की भी परवाह नहीं है, यह आप लोगों को परेशान कर रहा है, लेकिन यह वास्तव में मुझे परेशान करता है. मुझे पसंद नहीं है जब वे उनके साथ ऐसा बर्ताव करते हैं.’ जया बच्चन भी पॉडकास्ट का हिस्सा थीं. उन्होंने अभिषेक के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ की. बता दें कि अभिषेक अगली बार ‘ब्रीद: इनटू द शैडो’ के सीजन 3 में दिखाई देंगे.

Tags: Abhishek bachchan

Source link

क्या गर्भावस्था में एंटी डिप्रेसेंट है सुरक्षित? महिलाओं के लिए ये जानना है बेहद जरूरी

30 की उम्र के बाद दांतों को होती है एक्‍स्‍ट्रा केयर की ज़रूरत, इन बातों का रखें ख्‍याल