in

अमिताभ बच्चन नहीं जानते क्या होता है ‘मोमोज’, चाट-पानी पूरी नहीं… इस फास्ट फूड के फैन हैं ‘शहंशाह’

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का फेमस क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 14) लगातार चर्चा में हैं. शो में बिग बी का अंदाज देखने लायक होता है. वह सिर्फ कंटेस्टेंट्स से सवाल ही नहीं करते, दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन भी करते हैं. इसके साथ ही वह दर्शकों और कंटेस्टेंट्स के साथ शानदार किस्से भी शेयर करते हैं. लेकिन, हाल ही में बिग बी ने जो खुलासा किया है, वह थोड़ा चौंकाने वाला है. चौंकाने वाला इसलिए, क्योंकि अमिताभ बच्चन को इस बात की जानकारी नहीं है कि ‘मोमोज’ क्या है.

शो के हालिया एपिसोड में कानपुर के रहने वाले ऋषि राजपूत हॉट सीट पर बैठे थे. ऋषि ने इसी दौरान से अमिताभ बच्चन से खाने को लेकर एक सवाल कर लिया. उन्होंने बिग बी से पूछा कि उन्हें खाने में क्या पसंद है? क्या वह फिंगर्स, मोमोज जैसे फास्ट फूड खाना पसंद करते हैं. इस पर अमिताभ बच्चन मोमोज को लेकर अपनी हैरानी जाहिर करते हैं.

अमिताभ बच्चन बहुत ही हैरानगी के साथ पूछते हैं – ‘मोमोज क्या होता है?’ जिसके बाद कंटेस्टेंट उन्हें बताता है कि मोमोज आखिर क्या बला है. इस पर बिग बी अपने फेवरेट फास्ट फूड के बारे में भी बताते हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें मोमोज, फ्राइज जैसी चीजें नहीं बल्कि मुंबई का फेमस फास्ट फूड वड़ा पाव पसंद है. वह कहते हैं- ‘भाई साहब हमको तो वड़ा पाव बहुत पसंद है. मैं अपनी पूरी जिंदगी वड़ा पाव पर गुजार सकता हूं.’

इसी बीच गेम शुरू होता है और कंटेस्टेंट 50 लाख जीत जाता है. ऋषि की इस जीत पर बिग बी उन्हें वड़ा पाव खिलाते हैं और इसके बारे में बताते हैं. अमिताभ बच्चन कहते हैं कि वह डिनर में भी यही खाने वाले हैं. वह कहते हैं- ‘इसकी एक खूबी ये है कि यह बहुत सस्ता है और इससे पेट भी भर जाता है. आज जब हम यहां से घर जाएंगे ना, तो डिनर में यही खाएंगे. हमारा डिनर भी यही होगा.’ इससे एक बात तो साफ है कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को वड़ा पाव बहुत ही ज्यादा पसंद है.

Tags: Amitabh bachchan, Bollywood, Kaun banega crorepati

Source link

स्टडी- दांतों की परेशानी बढ़ा सकती है लीवर कैंसर का खतरा, ऐसे करें उपाय

बच्चों के साथ खेलें मजेदार ‘फैशन गेम’, अखबार से बनाएं स्टाइलिश आउटफिट, Video भी देखें