in

अमिताभ बच्चन ने जूते उतारे, फिर हाथ जोड़कर फैन्स को किया नमस्कार, हर साल इस खास दिन यही रहता है अंदाज

मुंबई. अमिताभ बच्चन कई दशकों से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. पिछले कई सालों में अमिताभ बच्चन ने शानदार फिल्मों में काम किया है. फिल्म कोई सी भी हो अमिताभ बच्चन अपनी एक्टिंग स्किल के जादू से मन मोह ही लेते हैं. देश के बड़े स्टार होने के बाद भी अमिताभ बच्चन का अंदाज अभी भी विनम्रता से भरा रहता है.

कई सालों से अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर फैन्स की भीड़ लग रही है. रविवार को अमिताभ बच्चन अपने घर से निकले और अपने जूते उतारे. इसके बाद बाहर निकले और फैन्स को झुककर प्रणाम किया है. इसकी फोटो अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर शेयर की हैं.

छठ पूजा की दी बधाई
अमिताभ बच्चन ने रविवार को अपने ब्लॉग पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने छठ पूजा की तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ अमिताभ बच्चन ने फैन्स को छठ पूजा की बधाई दी है. अमिताभ बच्चन ने लिखा कि छठ पूजा, सूर्य देवता की उपासना का दिन.

इस दिन उत्तर प्रदेश और बिहार में समुद्र के आए पानी की पूजा की जाती है. इस खास दिन की बधाई. पूजा की तस्वीरें भी अमिताभ बच्चन ने शेयर की हैं. जिसमें सूरज के सामने पूजा का सामना रखा है, जिसमें दिया, कलश और नारियल दिख रहा है.

जलसा के बाहर की भीड़ को लेकर बोले अमिताभ
अमिताभ बच्चन ने साथ ही अपने घर के बाहर लगने वाली फैन्स की भीड़ को लेकर भी बात की है. अमिताभ बच्चन ने रविवार को मौके पर जलसा के बाहर लगी भीड़ को भी प्रणाम किया. इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन अंदर से निकले और पहले उन्होंने जूते निकाले. इसके बाद झुककर अपने फैन्स को हाथ जोड़कर प्रणाम किया. अमिताभ बच्चन के इस अंदाज से उनके फैन्स भी गदगद हो उठे.

Tags: Amitabh Bachachan, Bollywood news

Source link

क्‍लाइमेट चेंज से सेहत पर पड़ता है बहुत बुरा असर, हो सकती हैं ये बीमारियां

उम्र के साथ क्यों कमजोर होने लगती हैं हड्डियां? जानें वजह और बचाव के तरीके