in

अमिताभ बच्चन ने बनाया अजीबो-गरीब मुंह, फोटो शेयर कर बोले ‘जुबां को शब्दों को जरूरत नहीं’

हाइलाइट्स

अमिताभ बच्चन ने शेयर किए फनी फोटोज. कहा-कई बार जुबां को शब्द नहीं चाहिए.

मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) के ट्वीट हमेशा चर्चा का विषय होते हैं. वे कुछ ना कुछ ऐसा शेयर करते हैं कि अपने आप ही सबकी नजरों में आ जाते हैं. एक बार फिर अमिताभ ने एक ट्वीट किया है और साथ में अपनी दो फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में अमिताभ ने जुबां बाहर निकालकर फनी फेस बनाया हुआ है. इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘जबान को शब्दों की जरूरत नहीं होती! कई बार वे खुद ही बोल देती हैं.’ इसके साथ उन्होंने लाफिंग इमोजी शेयर की है.

अमिताभ बच्चन ने इस ​ट्वीट के साथ जो फोटो शेयर की है, उसमें से एक ब्लैक एंड व्हाइट है. ब्लैक एंड व्हाइट में वे टंग बाहर निकालते हुए फनी लुक दे रहे हैं. वहीं, दूसरी फोटो में भी टंग बाहर निकली हुई है और उन्होंने आंखें बंद कर रखी हैं. फोटोज में वे कलरफुल शर्ट में नजर आ रहे हैं. अमिताभ के इस ट्वीट के अनुसार, कई बार बिना शब्दों के ही जुबां सबकुछ कह जाती है.

(फोटो साभार: [email protected] Bachchan)
(फोटो साभार: [email protected] Bachchan)

‘ऊंचाई’ में आएंगे नजर
अमिताभ बच्चन के ये फनी फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. उनके फैंस ये फोटोज खासे पसंद कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ जल्द ही फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आएंगे. दोस्ती पर आधारित इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर और बोमन ईरानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इनके लिए अलावा फिल्म में सारिका, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा भी अहम रोल में हैं.

राजश्री प्रोडक्शन की य​ह फिल्म 11 नवम्बर को रिलीज होगी. अमिताभ के अनुसार, उन्हें इस फिल्म की कहानी इतनी पसंद आई थी कि उन्होंने बिना देर किए इसके लिए हामी भर दी थी. दर्शकों को भी अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Tags: Amitabh Bachachan, Bollywood

Source link

सम्मान के साथ करें महिलाओं की तारीफ, रिश्ता खराब कर सकती हैं ये गलतियां

हार्ट अटैक में क्‍या है गोल्‍डन ऑवर? एम्‍स के डॉ. बोले, जानें और बचाएं मरीज की जान