in

अमिताभ बच्चन संग फिल्म ‘ऊंचाई’ में काम करने को लेकर परिणीति चोपड़ा ने कही ये बड़ी बात…

 मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ काम करने का मौका मिलना किसी भी कलाकार के लिए सौभाग्य से कम नहीं है. जिस भी कलाकार ने अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर किया है वह उनके एक्टिंग और व्यक्तित्व का मुरीद हो गया है. इस सूची में अब परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का नाम भी जुड़ गया है. परिणीति चोपड़ा अमिताभ बच्चन के साथ उनकी आने वाली फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन दिग्गज फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या द्वारा किया गया है.

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने पर परिणीति चोपड़ा का मानना है कि अगर उन्हें बिग बी के साथ काम करने का मौका नहीं मिलता तो उनका बॉलीवुड का सफर अधूरा रह जाता. परिणीति आगे कहती हैं, “यह आश्चर्यजनक है कि मुझे इस साल मिस्टर बच्चन के साथ काम करने का मौका मिल रहा है, जो कि उनका 80वां जन्म वर्ष है. यहां तक कि संभवत: सब कुछ हासिल करने के बाद भी, उन्हें सेट पर हर दिन आते देखना आश्चर्यजनक था. उन्हें देख कर लगता था जैसे कि यह उनके करियर की शुरुआत हो”.

परिणीति आगे बताती हैं कि “सिनेमा के प्रति उनका समर्पण, ड्राइव और जुनून अतुलनीय है. वह खुद में एक संस्था हैं और उनके साथ काम करना मेरे बकेट लिस्ट का हिस्सा था. धन्यवाद ऊंचाई! सिनेमा में मेरी यात्रा अधूरी होती अगर मुझे बच्चन सर के साथ काम करने का मौका नहीं मिलता”. परिणीति का मानना है कि ‘उंचाई’ के सेट पर अमिताभ बच्चन के साथ बिताए पल उनके करियर के सबसे कीमती पलों में से एक हैं.

मल्टी स्टारर फिल्म है ‘ऊंचाई’
बड़जात्या की ‘ऊंचाई’ में परिणीति चोपड़ा अमिताभ बच्चन,अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, सारिका और नीना गुप्ता जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म 11 नवंबर को थिएटर में रिलीज होने जा रही है.

Tags: Amitabh bachchan, Neena Gupta, Parineeti chopra

Source link

स्किन केयर में ऐसे करें नमक के पानी का इस्तेमाल, इन समस्याओं से मिलेगी तुरंत निजात

वॉशिंग मशीन है खराब तो हाथों से जींस धोने के लिए आजमाएं ये तरीके, रंग भी नहीं पड़ेगा फीका