in

अमृता खानविलकर ने ‘हर हर महादेव’ से जुड़े अनुभव किए शेयर, बोलीं-‘ऐतिहासिक किरदार जिम्मेदारी देते हैं’

मुंबई. शरद केलकर की ‘हर हर महादेव’ (Har Har Mahadev Box Office Collection) को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म में शरद छत्रपति शिवाजी के कमांडर बाजी प्रभु देशपांडे का किरदार निभा रहे हैं. यह मराठी फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में ‘झलक दिखला जा 10’ फेम अमृता खानविलकर भी अहम किरदार में हैं. वह बाजी प्रभु देशपांडे की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म को लेकर अमृता ने अपना अनुभव शेयर किया. अमृता फिल्म में बाजी प्रभु की पत्नी सोनाबाई देशपांडे की भूमिका में हैं.

अमृता खानविलकर (Amruta Khanvilkar) ने कहा, “‘हर हर महादेव’ में सोनाबाई देशपांडे की भूमिका पहला ऐतिहासिक किरदार है जिसे मैंने अपने जीवन में निभाया है. इस ऐतिहासिक चरित्र के साथ बड़ी जिम्मेदारी आती है क्योंकि आप चीजों की खुद कल्पना नहीं कर सकते हैं.” अमृता मराठी उद्योग का हिस्सा रही हैं और उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्में भी की हैं जिनमें ‘राजी’, ‘मलंग’ और बहुत कुछ शामिल हैं.

OMG: शाहरुख खान के बर्थडे पर फैंस को ट्रीट, DDLJ की स्क्रीनिंग के साथ लॉन्च होगा ‘पठान’ का टीजर!

किरदार के लिए हुए कई शोध

अमृता खानविलकर ने शेयर किया कि कैसे उन्होंने अपनी भूमिका के लिए तैयारी की जिसमें एक ऐतिहासिक चरित्र को निभाने के लिए एक उचित शोध शामिल था. उन्होंने कहा, “आपको चरित्र का अध्ययन करना है और एक चरित्र की बारीकियां कैसी होनी चाहिए, आपको शोध करना होगा.”

ऐतिहासिक किरदार जिम्मेदारियां देते हैंः अमृता

अमृता खानविलकर ने आगे कहा, “और जब यह एक जटिल ऐतिहासिक चरित्र है तो आपको इसके लिए बिना मेकअप लुक और 9-10 गज की साड़ी पहनना होगा, मुझे इसे पूरे दिन लपेटना है, मैं इसे पहनने के बाद वॉशरूम का उपयोग नहीं कर पा रही थी.” उन्होंने कहा कि जब आप कोई ऐतिहासिक किरदार निभाते हैं तो कई जिम्मेदारियां आती हैं और उसके लिए प्रशंसा मिलती हैं.

Tags: Tv actresses

Source link

वेडिंग सीजन में कैसे दिखें खूबसूरत और स्टाइलिश, अपनाएं मीरा राजपूत के शेयर किए TIPS

घर पर बनाएं मार्केट जैसा 5 फ्लेवर वाला गोलगप्पे का पानी