in

अलग दिखने के लिए ट्राई करें खादी की ड्रेस, मिनटों में मिलेगा स्टाइलिश और स्मार्ट लुक

हाइलाइट्स

खादी के कपड़ों को आप किसी भी मौसम में कैरी कर सकते हैं. बाजार में खादी की अब कई सारी वैराइटी देखने को मिलती हैं.

Khadi Fashion Tips: खादी की साड़ी से लेकर कुर्ता पजामा तक सिंपल और सोबर लुक पाने के लिए महिलाएं और पुरुष दोनों ही खादी को तवज्जो देते नजर आते हैं. खासकर मेड इन इंडिया के बढ़ते क्रेज की वजह से खादी के कपड़े लोगों में बेहद पॉपुलर हो चुके हैं. ऐसे में कुछ खास तरह से खादी ड्रेस (Khai dress) ट्राई कर आप लुक को स्टाइलिश और डिफरेंट बना सकते हैं.

दरअसल, फैशन की दुनिया में खादी का आउटफिट कभी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होता है. वहीं सिंथेटिक कपड़ों की तुलना में खादी को नेचुरल अटायर की संज्ञा दी जाती है. ऐसे में किसी खास ओकेजन पर डिफरेंट लुक पाने के लिए खादी ट्राई करना अच्छा ऑप्शन हो सकता है. इसलिए हम आपसे शेयर करने जा रहे हैं खादी के कुछ फैशन टिप्स, जिनकी मदद से आप हर खास मौके का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन सकते हैं.

ऐसे स्टाइल करें खादी ड्रेस

ऑल टाइम फैशन ट्रेंड का हिस्सा
खादी के कपड़ों को आप किसी भी मौसम में कैरी कर सकते हैं. बता दें कि जहां गर्मी में खादी के कपड़े ठंडक देने का काम करते हैं. वहीं सर्दी में गर्माहट के लिए भी खादी की ड्रेसेस बेस्ट होती हैं. इसके अलावा आप शादी जैसे खास ओकेजन में भी डार्क और फंकी कलर के खादी आउटफिट ट्राई कर सकते हैं. इसके अलावा सिल्क लंहगे के साथ खादी हैंडवर्क या खादी ब्राइडल वियर भी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा सकता है.

ये भी पढ़ें: मैक्सी ड्रेस के साथ कैरी करें ये फुटवियर, कंफर्टेबल फीलिंग के साथ मिलेगा स्टाइलिश लुक

खादी की वैराइटी
खादी की बढ़ती डिमांड के चलते बोरिंग लाइट कलर में मिलने वाले खादी के कपड़ों में अब कई वैराइटीज़ देखने को मिलती है. कैजुअल अटायर से लेकर ट्रेडिशनल आउटफिट तक में खादी पहनना आपके लिए बेस्ट हो सकता है. इसके अलावा खादी मिक्स कॉटन साड़ी, खादी की लॉन्ग फ्रॉक, खादी की सिल्क साड़ी, खादी के कुर्ते और मिनी ड्रेस भी आपके लुक को एन्हॉन्स कर सकती है.

ये भी पढ़ें: ऑल ब्लैक लुक कैरी करना पसंद करते हैं तो ये ड्रेसिंग सेंस जरूर करें फॉलो

मैचिंग एक्सेसरीज चुनें
ज्यादातर लोग सिंपल लुक के कारण खादी को अवॉयड करना पसंद करते हैं. हालांकि, खादी की ड्रेसेस के साथ सही एक्सेसरीज का चुनाव कर आप अपने लुक को निखार भी सकते हैं. मसलन, सिल्क साड़ी और सलवार सूट के साथ गोल्डन लाइट ज्वेलरी आप पर बेहद सूट करेगी.

वहीं हैवी एंब्रॉयडरी वाले जूते आपके लुक को परफेक्ट बना सकते हैं.(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.)

Tags: Fashion, Khadi, Lifestyle

Source link

Prasoon Joshi B’day Spl: प्रसून जोशी करियर की शुरुआत में लिखते थे जिंगल, आज हैं बॉलीवुड के मशहूर गीतकार

रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी संग इठलाती दिखीं ‘मॉम टू बी’ आलिया भट्ट, VIDEO देख फैंस बोले-बेहद क्यूट