in

अलविदा राजू श्रीवास्तव: पंचतत्व में विलीन हुए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव, सदमे में परिवार

Raju Srivastava News. अपनी हंसी से लोगों के दिलों में राज करने वाले राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. उनके बेटे आयुष्मान ने उन्हें मुखाग्नि दी. दिल्ली के निगमबोध घाट पर राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार किया गया.

हमेशा अपने अंदाज से लोगों को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव हमेशा के लिए सभी से दूर हो गए हैं. दिल्ली के निगमबोध घाट पर अब से कुछ ही देर पहले राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हुआ. उनके सितार वादक बेटे आयुष्मान ने पिता को नम आंखों से मुखाग्नि दी. अंतिम संस्कार पर मौजूद हर शख्स की आंखें नम थीं. किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि हमेशा हंसाने वाला व्यक्ति अचानक सबको यूं रूलाकर चला जाएगा.

सदमे में परिवार के लोग
बता दें कि उनके परिवारजन वहीं हैं. पत्नी और बच्चों को उनके परिवार वाले संभालने की कोशिश कर रहे हैं. परिजनों को राजू श्रीवास्तव के जाने का यकीन नहीं हो पा रहा है. गौरतलब है कि सुबह सवा दस बजे के करीब द्वारिका स्थिति राजू श्रीवास्तव के भतीजे के घर से उनकी अंतिम यात्रा शुरू हुई थी. अंतिम यात्रा में काफी संख्या में लोग पहुंचे थे. राजू श्रीवास्तव के खास दोस्त सुनील पाल और अहसान कुरेशी भी अपने दोस्त को अंतिम विदाई देने पहुंचे थे.

बुधवार को ली अंतिम सांस
राजू श्रीवास्तव का बीती बुधवार को निधन हो गया था. इसके बाद उनका आज दिल्ली में अंतिम संस्कार किया गया. राजू श्रीवास्तव अपने पीछे पत्नी शिखा, बेटी अंतरा और बेटे आयुष्मान को छोड़ गए हैं. राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार पहले मुम्बई और कानपुर में किए जाने की चर्चा थी लेकिन फिर दिल्ली में ही उन्हें अंतिम विदाई देने का निर्णय लिया गया.

राजू श्रीवास्तव के दोस्त अहसान कुरेश और सुनील पाल का कहना था कि राजू श्रीवास्तव हमारे गुरु थे. उन्होंने हमें काफी कुछ सिखाया. उन्होंने कॉमेडी दुनिया में एक अलग जगह बनाई. वे निजी जीवन में भी काफी हंसमुख थे. वे हमेशा सबको हंसते रहने के लिए कहा करते थे. सुनील पाल का कहना था कि अब भी इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि वे हमारे बीच नहीं हैं.

Tags: Raju Srivastav

Source link

Seerat Kapoor: सीरत कपूर ने इंडस्ट्री में किए 8 साल पूरे खास मौके पर एक्ट्रेस ने कही ये बातें

भूल जाना! सामान्‍य है या गंभीर बीमारी, एम्‍स की डॉक्‍टर बोलीं, इन 10 पॉइंट से करें जांच