in

अल्लू अर्जुन के नाम पर खुल गई स्पेशल जूस की दुकान, फिर छा गए Pushpa स्टार; देखें VIDEO

अभिनेता अल्लू अर्जुन (Actor Allu Arjun) के लिए क्रेजी फैंडम की सबसे हालिया घोषणा मुंबई के एक जूस विक्रेता बंटी (Mumbai-based juice vendor Bunty) से हुई, जिन्होंने पुष्पा स्टार के नाम पर पेय पदार्थों (Beverages) की एक सीरीज पेश की है. इस जूस शॉप पर हर एक वेवरेज एक ऐसे मग में दिया जाता है जिसमें ‘पुष्पा: द राइज’ से अल्लू अर्जुन के डायलॉग के फीचर देखने को मिलते हैं. जब पेय पदार्थों की दुकान के मालिक बंटी से ऐसा करने का कारण पूछा गया तो उन्होंने जवाब में खुद को अभिनेता का बड़ा जबरा फैन बताया.

पुष्पा स्टार को इस तरह से ट्रीब्यूट देने वाले जूस शॉप (Allu Arjun Pushpa Juice Special) के ऑनर ने कहा, ‘मैं अल्लू अर्जुन सर का उनकी पहली फिल्म से बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. मुझे उनके सभी डायलॉग्स बहुत पसंद हैं लेकिन पुष्पा से मेरा पसंदीदा डायलॉग है’ ‘फायर है मैं’ झुकेगा नहीं’ जो अल्लू अर्जुन पुष्पा जूस स्पेशल (Bunty Juice Centre) से बहने वाले आइस स्मोक में रिफलेक्ट होता है.’ जहां जूस बनता है वहां फिल्म के कई डायलॉग देखे जा सकते हैं.

पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: the Rise) सुकुमार द्वारा निर्देशित 2021 की भारतीय तेलुगू भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है. इसे 170 करोड़ की लागत से बनाया गया था और इसने बिना प्रमोशन के 350 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. फिल्म के जरिए अभिनेता को वर्ल्ड लेवल पर जबरदस्त लोकप्रियता मिली है और अब विदेश में भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. पुष्पा के न सिर्फ डायलॉग बल्कि इसके गाने, डांस और अल्लू अर्जुन का सिग्नेचर स्टेप ने खूब लाइमलाइट ली है.

Also Read: Allu Arjun की Pushpa 2 से जुड़ी बड़ी जानकारियां लीक, 400 करोड़ के सीक्वेल में Sukumar नहीं करेंगे पहली वाली गलती

फिल्म में सामंथा पर फिल्माया गया स्पेशल नंबर भी काफी चर्चित है. इसमें रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लीड एक्ट्रेस हैं और फहद फासिल ने इसके जरिए तेलुगू में करियर शुरू किया है. इसमें जगदीश प्रताप बंडारी, सुनील, राव रमेश, धनंजय, अनसूया भारद्वाज, अजय और अजय घोष भी अहम रोल में है. फिल्म का पहले भाग तो ब्लॉकबस्टर था और करोड़ों दर्शक इसकी दूसरी खेप ‘Pushpa: the Rule’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है.

Tags: Allu Arjun, Trending

Source link

National Housing Bank में निकली भर्ती, ग्रेजुएट करें आवेदन | national housing bank recruitment 2022, government jobs

जब टीचर ने बच्चे से पूछी उम्र तो मिला ये मजेदार जवाब, पढ़कर आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी