in

अवॉर्ड लेकर कृति सेनन बोलीं – ‘आपका सरनेम कुछ भी हो, आपके सपने जरूर पूरे होंगे’

कृति सेनन (Kriti Sanon) को फिल्मफेयर अवॉर्ड सेरेमनी में फिल्म ‘मिमी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया, जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर दिखाई है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अवॉर्ड लेने के बाद शानदार स्पीच दे रही हैं और लाखों लोगों को अपने सपनों को पाने के लिए प्रेरित कर रही हैं. यह अवॉर्ड कृति सेनन को उनकी फिल्म ‘मिमी’ के लिए मिला है, जिसमें उन्होंने सरोगेट मदर का रोल प्ले किया है.

वायरल वीडियो में, निर्देशक कबीर खान, कृति सेनन को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद, एक्ट्रेस मंच पर अपनी खुशी जाहिर करती हैं और अपनी सफलता का मंत्र बताती हैं. वे नौजवान लड़के और लड़कियों को संदेश देते हुए कहती हैं, ‘मैं उन लड़कियों और लड़कों से कहना चाहती हूं, जिनसे कहा जाता है कि यह बहुत बड़ा सपना है. इतने बड़े सपने मत देखो, पूरे नहीं होते हैं.’

कृति सेनन ने 8 साल बाद जीता फिल्मफेयर अवॉर्ड
वे आगे कहती हैं, ‘लोग कहते हैं कि यहां पहुंच के बिना कुछ नहीं होता है. यह मायने नहीं रखता कि आप कहां से आते हैं, आपके माता-पिता कौन हैं, आपका सरनेम क्या है. ऐसा हो सकता है कि आपको थोड़ा ज्यादा वक्त लग जाए. मुझे यह अवॉर्ड पाने में 8 साल लगे. सफर मुश्किल हो सकता है.’

कृति सेनन ने अपनी सफलता का बताया गुरु मंत्र
कृति आखिर में कहती हैं, ‘खुद पर विश्वास करें, लगातार कोशिश करते रहें. गुजरते वक्त के साथ बेहतर होते जाएं. सीखना जारी रखें और मैं आपको यकीन दिलाती हूं कि आप अपनी मंजिल तक पहुंच जाएंगे.’ कृति ने यह वीडियो करीब 3 घंटे पहले शेयर किया है, जिस पर 4 लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं.

फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने जताया प्यार
वे कैप्शन में लिखती हैं, ‘उसे यकीन था कि वह कर सकती है, तो उसने किया. आप भी कर सकते हैं! किसी को यह न कहने दें कि आपका सपना बहुत बड़ा है..’ वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने कमेंट करके उनके लिए प्यार जताया है और उन्हें बेहतर कल की शुभकामनाएं दी हैं.

Tags: Kriti Sanon

Source link

Rabdi Malai Toast Recipe: मीठा खाने के शौकीन हैं तो 10 मिनट में बनाएं रबड़ी मलाई टोस्ट

क्या डायबिटीज के मरीज खा सकते हैं अनानास? जानें ब्लड शुगर को कितना करता है प्रभावित