in

‘आंखों में काजल और ब्लैक आउटफिट’, Orry की हैलोवीन पार्टी में जबरदस्त अंदाज में पहुंचे आर्यन खान

मुंबईः ओरहान अवत्रामणि (Orhan Awatramani) इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स के पसंदीदा बनते जा रहे हैं. कभी वह स्टार्स की पार्टी में नजर आते हैं तो कभी इनकी पार्टी में सितारों का जमावड़ा देखने को मिलता है. अब हाल ही में उन्होंने एक भव्य हैलोवीन पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें आर्यन खान (Aryan Khan), अनन्या पांडे, शनाया कपूर सहित कई सितारों ने शिरकत की. इस पार्टी से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें जबरदस्त लुक में देखा जा सकता है. वहीं आर्यन का यह लुक देखने के बाद फैंस को भी शाहरुख खान के ‘रईस’ लुक की याद आ गई है.

ओरहान अवत्रमणि की हैलोवीन पार्टी के लिए आर्यन खान ने ब्लैक पैंट, ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक जैकेट पहनी थी. इसके साथ ही उन्होंने एक सिल्वर चेन पहनी थी. लेकिन उनके इस लुक में सबसे ज्यादा जो अलग था, वह था काजल. औरी की हैलोवीन पार्टी के लिए आर्यन ने काजल से अपना लुक कम्प्लीट किया था और उनका यह डैपर लुक फैंस को खासा पसंद आ रहा है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने आर्यन खान का यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें पार्टी में जाने के लिए अपने बॉडीगार्ड्स के बीच पैपराजी की भीड़ से निकलते हुए अपना रास्ता बनाते देखा जा सकता है. वीडियो पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिया है. वहीं बीच में आर्यन अपने एक सुरक्षाकर्मी को टोकते भी हैं, जो छतरी के सहारे उन्हें भीड़ से बचाने की कोशिश कर रहा था.

आर्यन का यह लुक देखने के बाद अधिकतर यूजर उनकी तुलना उनके पिता शाहरुख खान से कर रहे हैं. कई को शाहरुख के रईस लुक का जिक्र करते भी देखा जा सकता है. शाहरुख ने 2017 में आई रईस में आंखों में काजल लगाया था. इस फिल्म में उनके साथ पाकिस्तानी स्टार माहिरा खान भी थीं. हालांकि, फैंस को अक्सर ही आर्यन की तुलना शाहरुख खान करते देखा गया है.

अनन्या पांडे भी ओरहान अवत्रमणि की हैलोवीन पार्टी में पहुंची थीं.

आर्यन खान को हाल ही के दिनों में कई स्टार्स से सजी दिवाली पार्टी में देखा गया. उन्होंने भूमि पेडनेकर से लेकर अमृतपाल सिंह बिंद्रा, मनीष मल्होत्रा कई सितारों द्वारा आयोजित एक पार्टी में भाग लिया. इस दौरान उनके साथ बहन सुहाना खान भी मौजूद रहीं, जिन्होंने अपने ट्रेडिशनल लुक से महफिल लूट ली.

Tags: Aryan Khan, Bollywood, Shah rukh khan

Source link

ONGC में इन पदों पर निकली भर्ती, 70000 से 200000 लाख रुपये तक मिलेगी सैलरी | ongc recruitment 2022, government jobs

हाई कोलेस्ट्रॉल के रिस्क को कम करता है सोया मिल्क, जानिए इसके दूसरे हेल्थ बेनेफिट्स