in

‘आदिपुरुष’ के खिलाफ इलाहाबाद हाईकोर्ट में दायर हुई याचिका, फिल्म पर बैन लगाने की मांग

नई दिल्ली: इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ में बॉलीवुड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर एक याचिका दायर की गई है, जिसमें आदिपुरुष’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई है. याचिकाकर्ता कुलदीप तिवारी की ओर से पेश वकील रंजना अग्निहोत्री ने न्यायमूर्ति रमेश सिन्हा और न्यायमूर्ति रेणु अग्रवाल की खंडपीठ के समक्ष फिल्म के आपत्तिजनक कॉन्टेंट के बारे में बताया.

फिल्म के हाल में रिलीज किए गए टीजर में आपत्तिजनक कॉन्टेंट की ओर इशारा करते हुए, वकील रंजना अग्निहोत्री ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की, जिसे अगले साल 12 जनवरी को रिलीज करने की योजना है. वकील अश्विनी सिंह केंद्र सरकार की ओर से पेश हुए और कहा कि याचिकाकर्ता ने मामले में केंद्र, राज्य, सेंसर बोर्ड, फिल्म के निर्देशक ओम राउत, अभिनेता प्रभास, सैफ अली खान, कृति मेनन और अन्य को फंसाया है. सुनवाई की अगली तारीख अभी तय नहीं हुई है.

टीजर के रिलीज के बाद से, फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. लोगों का आरोप है कि भगवान राम, रावण और भगवान हनुमान को गलत तरीके से दिखाया गया है. फिल्म का वीएफएक्स भी लोगों को पसंद नहीं आया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विवादों के बीच ‘आदिपुरुष’ के निर्माता भूषण कुमार ने निर्देशक ओम राउत को एक शानदार 2-सीटर फेरारी उपहार में दी है. यह शानदार फेरारी F8 Tributo की कीमत 4.02 करोड़ रुपये बताई जा रही है. एक वीडियो में ओम को अपनी फेरारी की सवारी का आनंद लेते हुए दिखाया गया है.

Tags: Adipurush, Prabhas

Source link

Ways to Drink Water : कहीं आप गलत तरीके से तो पानी नहीं पी रहे? इस तरह बढ़ाएं इसकी खपत

स्किन केयर में ऐसे करें नमक के पानी का इस्तेमाल, इन समस्याओं से मिलेगी तुरंत निजात