in

आमिर खान की मां जीनत हुसैन को आया हार्ट अटैक, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में कराया गया भर्ती

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की मां जीनत हुसैन (Zeenat Hussain) को कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ा है. सूत्रों का कहना है कि आमिर दिवाली के दौरान उनके साथ पंचगनी में स्थित उनके घर पर ही थे, जहां उनकी मां को दिल का दौरा पड़ा. अभिनेता ने अपनी मां को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया है और तब से वह उनके साथ हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिवार के अन्य सदस्य उनसे मिलने लगातार अस्पताल आ रहे हैं.

ईटाइम्स ने एक सूत्र के हवाले से बताया कि आमिर की मां अब ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं. सूत्र ने कहा कि उसकी नब्ज स्थिर है और वह इलाज के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दे रही हैं. अभिनेता या उनके परिवार ने अभी तक इस बारे में कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है या किसी प्रकार की पुष्टि नहीं की है.

13 जून को मनाया था अपनी मां का जन्मदिन
इस साल की शुरुआत में, आमिर खान ने 13 जून को अपने पूरे परिवार के साथ अपनी मां का जन्मदिन मनाया था. पार्टी में अभिनेता की पूर्व पत्नी, निर्देशक-निर्माता किरण राव और उनके बेटे आजाद राव खान भी देखे गए थे. करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के लेटेस्ट एपिसोड में अपनी उपस्थिति के दौरान आमिर ने कहा था कि उनका सबसे बड़ा पछतावा अपने परिवार के साथ पर्याप्त समय नहीं बिताना था.

चार भाई-बहनों में सबसे बड़े हैं आमिर
उन्होंने कहा था कि अब वह अपने जीवन में परिवार और रिश्तों के महत्व पर जोर देते हुए अपनी मां और बच्चों के साथ समय बिताने के लिए अतिरिक्त प्रयास करते हैं. बता दें, आमिर खान का जन्म फिल्म निर्माता ताहिर हुसैन और जीनत हुसैन के घर हुआ था. उनके कई रिश्तेदार हिंदी फिल्म उद्योग के सदस्य थे, जिनमें उनके दिवंगत चाचा, निर्माता-निर्देशक नासिर हुसैन भी शामिल थे. आमिर चार भाई-बहनों में सबसे बड़े हैं. उनका एक भाई फैसल खान और दो बहनें फरहत और निखत खान हैं.

Tags: Aamir khan

Source link

लड़के की बात का लड़की ने मस्त अंदाज में दिया जवाब, पढ़कर हंसी आना तय है

Sitafal Basundi Recipe: स्वाद से भरपूर सीताफल बासुंदी बनाने की बेहद आसान रेसिपी