in

आयुष्मान खुराना ने Huma Qureshi को क्यों कहा था ‘चुम्मा कुरैशी’? एक्ट्रेस ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया खुलासा

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में गेस्ट बनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने कॉमेडियन के साथ काफी बातें कीं. कपिल शर्मा ने इस दौरान उनसे एक दिलचस्प सवाल पूछा. दरअसल, कॉमेडियन जब हुमा कुरैशी को चिढ़ाने की कोशिश कर रहे थे, तो उन्होंने कहा कि कई लोग उन्हें चुम्मा कुरैशी कहते हैं और उनसे पूछा कि उन्हें यह नाम कैसे मिला?

एक्ट्रेस ने इसके पीछे की पूरी कहानी बताई. उन्होंने आयुष्मान के साथ अपनी दोस्ती का जिक्र करते हुए बताया कि कैसे मीडिया से बातचीत के दौरान एक्टर ने उन्हें यह नाम दिया था. वे कहती हैं, ‘आयुष्मान और मैंने साथ में एक म्यूजिक वीडियो में काम किया था और तब से हम वाकई में अच्छे दोस्त हैं.’

हुमा कुरैशी ने आयुष्मान के साथ अपनी दोस्ती का किया जिक्र
वे आगे कहती हैं, ‘मैं उस समय उन्हें आयुष-मैन कहती थी जो कहने-सुनने में सुपरमैन जैसा है. उन्होंने एक बार मीडिया से बातचीत करते हुए मजाक में मुझे ‘चुम्मा कुरैशी’ कहा, जो अब भी मुझे परेशान करता है.’ बता दें कि हुमा कुरैशी के पास कई प्रोजेक्ट हैं. दर्शक उन्हें वेब सीरीज ‘महारानी’ के सीजन 2 में देख रहे हैं.

हुमा कुरैशी ने जब कपिल के लिए गाया गाना
हुमा कुरैशी ‘महारानी 2’ के प्रमोशन के लिए शो में पहुंची थीं. यह खास एपिसोड 18 सितंबर को प्रसारित होगा. उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक प्रोमो में देखा जा सकता है. हुमा के मंच पर आते ही कपिल ‘हैं हुमा हुमा’ गाना शुरू कर देते हैं. इसके बाद हुमा, कपिल के लिए रक्षा बंधन का गाना गाने लगती हैं, ‘भइया मेरे राखी के बंधन को निभाना.’

हुमा कुरैशी ‘महारानी 2’ के कलाकारों के साथ कॉमेडी शो में आएंगी नजर
हुमा कुरैशी ‘महारानी सीजन 2’ के कलाकारों के साथ टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में विशेष गेस्ट के रूप में नजर आएंगी, जिसमें सोहम शाह, अमित सियाल, प्रमोद पाठक, दिब्येंदु भट्टाचार्य और अनुजा साठे शामिल हैं. बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी टीवी पर हर शनिवार और रविवार प्रसारित हो रहा है.

Tags: Ayushmann Khurrana, Huma Qureshi

Source link

एसिलोक, जिनटेक का करते हैं इस्तेमाल तो अलर्ट हो जाएं, हो सकता है कैंसर का खतरा! रिसर्च

बच्चों में ज्यादा पसीना आना हार्ट संबंधी परेशानियां हो सकती है, ऐसे करें उपचार