in

‘आरआरआर’ की अपार सफलता के बाद, तंजानिया के जंगलों में वेकेशन एंजॉय करते नजर आए राम चरण

साउथ सुपरस्टार राम चरण तेजा (Ram Charan Teja) ने अपने एक्टिंग करियर में साउथ सिनेमा के अलावा बॉलीवुड में भी अपना एक्टिंग टैलेंट दिखाया है. हालांकि जो सफलता उन्हें साउथ सिनेमा से मिली वो उन्हें हिंदी सिनेमाजगत से नहीं मिल पाई. बॉलीवुड में वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. राम चरण तेजा ने चिरुथा फिल्म से साल 2007 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने भारत के बाद जापान में भी सफलता के झंडे गाड़ दिए थे. राम चरण जापान में अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी थी. अब अपनी फिल्म की अपार सफलता के बाद अभिनेता अफ्रीका में सफारी की राह पर निकले हैं. अभिनेता इन दिनों अभिनेता तंजानिया में है.

टीवी इंडस्ट्री में शक्ति अरोड़ा ने पूरे किए 20 साल, एकता कपूर का जताया आभार

वेकेशन एंजॉय कर रहे राम चरण
एक्टर राम चरण तेजा इन दिनों तंजानिया में अपना वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. जहां से समृद्ध वन्यजीवों और खूबसूरती के नजारे देखकर अपना समय व्यतीत कर रहे हैं. देखा जा रहा है, राम चरण अपने परिवार और दोस्तों के साथ अफ्रीका के सबसी खूबसूरत जगह में अपनी छुट्टियां सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहां प्रकृति की गोद में राम चरण हर खूबसूरत पल का एंजॉय कर रहे हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अभिनेता स्थानीय लोगों के साथ घूमते हुए, अंडे पकाते हुए और प्रकृति को करीब से देखते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. आपने इससे पहले कभी राम चरण को ऐसे नहीं देखा होगा. वीडियो में वह खुली जगह पर तेजी से गाड़ी दौड़ाते नजर आ रे हैं.

बता दें कि कुछ दिनों पहले अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान राम चरण और उनकी पत्नी उपासना की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं. बीते दिनों यह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जापान गए थे.

Tags: Ram Charan

Source link

क्या है डेंटल एंग्जाइटी, जानें कैसे पाएं इससे छुटकारा

जानें पुरुषों के लिए क्यों बेस्ट होती है बियर्ड फेडिंग, परफेक्ट बियर्ड लुक पाने के लिए जरूर करें ट्राई