in

आलसी होते हैं ये 5 राशि के लोग, दोस्‍तों के साथ घूमने से अधिक दिन भर चाहते हैं लेटे रहना

हाइलाइट्स

वृषभ राशि के लोगों को टीवी पर शो देखना पसंद होता है.तुला राशि के लोग मेहनत के नाम पर आसानी से तनाव में आ जाते हैं.

Laziest Zodiac Sign: कभी-कभी ऐसा होता है कि हमें सुबह उठने का मन नहीं करता और उठ भी जाएं तो  हर काम पूरा करने में अन्‍य दिनों की तुलना में कहीं अधिक आलस आता है. ऐसे होना कभी-कभी  स्‍वभाविक है, लेकिन अगर आप रोज ही ऐसा महसूस कर रहे हैं तो यह आपके आलसी होने का पहला लक्षण हो सकता है. बेस्‍टलाइफऑनलाइन डॉट कॉम में छपी एक खबर के मुताबिक, अगर कोई इंसान रोज आलस महसूस कर रहा है या उसका लाइफस्‍टाइल ही आलस से भरपूर है तो यह उसके राशिफल की वजह से भी हो सकता है. ज्योतिषियों के मुताबिक, ऐसे लोग कभी-कभी ही अपने हॉबीज या किसी खास ईवेंट को अटेंड करने को लेकर एक्‍साइटेड होते हैं, जबकि उन्‍हें दिन-रात सोफे पर बैठे या लेटे रहना अधिक पसंद होता है.

आलसी होते हैं इस राशि के लोग

सिंह राशि
ज्‍यातिषियों का मानना है कि सिंह राशि के लोग पार्टी प्रेमी तो होते हैं, लेकिन उन्‍हें इसे अरेंज करने की जिम्‍मेदारी निभाना पसंद नहीं होता. ये स्‍पॉट लाइन की सराहना तो करते हैं, लेकिन खुद वहां तक पहुंचने का प्रयास तक नहीं करना चाहते.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के लोगों को शांत जगह पर आनंद आता है. वे चिलआउट करना पसंद करते हैं. उन्‍हें टीवी पर कोई शो देखना बेस्‍ट टाइम पास लगता है. उन्‍हें कड़ी मेहनत करना पसंद नहीं होता. हालांकि, वे किसी तरह की जिम्‍मेदारी मिलने पर उसे निभा भी लेते हैं.

इसे भी पढ़ें: रिलेशनशिप में हर वक्‍त दूसरे को ब्‍लेम करना खतरनाक, ऐसे निकालें हल

 

तुला राशि
तुला राशि के लोग उतने मेहनती नहीं होते हैं. उन्‍हें हर चीज ईजी और आसान तरीके से करना पसंद होता है. वे मेहनत के नाम पर आसानी से तनाव में आ जाते हैं. विशेषज्ञों की मानें तो ऐसे लोगों के आसपास अगर मेष राशि के लोग होते हैं या उनका बॉस मेष राशि का होता है तो वे बेहतर काम कर पाते हैं और उनकी उत्‍पादकता बढ़ती है.

धनु राशि
एक अच्छा समय बिताने के लिए उन्‍हें शहर से बाहर जाना पसंद नहीं होता और वे आलस महसूस करते हैं. धनु अपनी स्वतंत्रता को महत्व देते है, विशेष रूप से यात्रा और अवकाश गतिविधियों को लेकर अपनी शर्तों पर जीना पसंद करते हैं.

इसे भी पढ़ें: रिलेशनशिप में तनाव से बढ़ सकती है इमोशनल डिस्टेंसिंग, जानिए अन्य वजह

मीन राशि
मीन राशि वाले बेहद रचनात्मक होते हैं और अक्सर कलाकार और डिजाइनर होते हैं, लेकिन वे कठिन काम करना पसंद नहीं करते और देर करने की उनकी आदत होती है.

Tags: Lifestyle, Relationship, Zodiac Signs

Source link

Video: कार्तिक आर्यन-सारा अली खान ने नहीं दिया साथ में पोज, पैपराजी को कर दिया इग्नोर

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां प्यारी-सी मुस्कान से जीत लेती थीं लोगों के दिल, खास थी इनकी दोस्ती