in

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर में हुई बहस…? जानिए आखिर क्या है इसके पीछे की वजह

नवविवाहित स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही न्यू पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. बॉलीवुड का यह कपल अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहा है. आलिया और रणबीर को अक्सर अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर बात करते देखा जा सकता है. अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा’ के प्रमोशन के दौरान भी स्टार कपल ने अपने आने वाले बच्चे को लेकर उत्सुकता जाहिर की.

रणबीर ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, खुलासा किया कि दोनों (आलिया और रणबीर) अपनी जिंदगी की नेक्स्ट फेज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. वह कहते हैं – ‘रूम तैयार हो चुका है. बच्चे के लिए जो कुछ भी जरूरी होता है, हमने वो सभी तैयारियां कर ली हैं.’ वहीं आलिया कहती हैं – ‘मेरी चेक लिस्ट तैयार है. मैं चीजों का पूरा ध्यान रख रही हूं, कि हमारे पास सभी जरूरी चीजें हैं या नहीं. हम इसे ऐसे ले रहे हैं, जैसे कभी भी कुछ भी हो सकता है.’

रणबीर कपूर मजाक- मजाक में कहते हैं कि बच्चे के स्वागत को लेकर उनके और आलिया भट्ट के बीच कभी- कभी बहस भी हो जाती है. दरअसल, वह बताते हैं कि अभी फिलहाल एक ‘चाइल्ड केयर  बुक’ को लेकर दोनों के बीच बहस छिड़ी हुई है. आलिया बुक पढ़ चुकी हैं और वह चाहती हैं कि रणबीर कपूर भी उसे पढ़ें, लेकिन रणबीर का मानना है कि किसी बुक को पढ़कर ‘पेरेंटिंग’ नहीं सीखी जा सकती है.

बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग की शुरुआत से डेट कर रहे थे. इस साल की शुरुआत में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे.

बॉक्स-ऑफिस पर चला ‘ब्रह्मास्त्र’
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ बॉक्स-ऑफिस पर कमाई के मामले में रोजाना नए-नए रिकॉर्ड बना रही है. उनकी इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इसी के साथ फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2’ का ऐलान भी कर दिया है. ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2’  दिसंबर 2025 में रिलीज होगी.

Tags: Alia Bhatt, Bollywood, Ranbir kapoor, Ranbir kapoor marriage

Source link

पेट में रहता है दर्द कहीं स्टमक फ्लू तो नहीं है, ऐसे पाएं इससे छुटकारा

क्या होता है फावा बीन्स? जानिए इससे मिलने वाले 5 फायदे