in

आलिया भट्ट के मां बनने के बाद पैपराजी से क्या बोलीं नानी सोनी राजदान? जानने के लिए देखें VIDEO

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी बेटी के साथ मुंबई स्थित अपने घर लौट आए हैं. कपल 6 नवंबर को एक बच्ची के माता-पिता बने थे और आलिया को गुरुवार को मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. आलिया की मां सोनी राजदान ने पहली बार अपनी नातिन के बारे में मीडिया के सामने बात की.

सोनी राजदान बुधवार को मुंबई में फिल्म ‘ऊंचाई’ की विशेष स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. नानी बनी सोनी ने स्क्रीनिंग के दौरान पत्रकारों से कहा कि उनकी नातिन कुदरत का दान है. सोनी से जब यह पूछा गया कि क्या वे आलिया भट्ट को कोई टिप्स दे रही हैं, तो वे बोलीं, ‘हां बहुत सारे टिप्स देते रहते हैं. एक मां हूं, टिप्स कैसे नहीं दूंगी, बहुत सारे टिप्स दिए हैं. एक्ट्रेस का मीडिया से बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है.

सोनी ने आगे अपनी बेटी आलिया के बारे में बात करते हुए कहा, ‘बेशक, वे एक मां हैं, उन्हें अपने लिए बहुत सी चीजें तलाशनी होंगी.’ एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए, सोनी राजदान ने आलिया की बेटी के बारे में कहा, ‘आप कह सकते हैं कि यह एक आशीर्वाद है, कुदरत का दान है. हम बहुत खुश, आभारी हैं कि सब कुछ ठीक-ठाक हो गया. बच्ची अच्छी है, मां अच्छी है. सभी सुरक्षित हैं. ऐसे तमाम डर होते हैं, जब किसी बच्चे का जन्म होने वाला होता है.’

आलिया ने सोशल मीडिया के जरिये मां बनने की खुशखबरी लोगों के साथ शेयर की थी. उन्होंने पोस्ट में लिखा था, ‘हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर- हमारा बेबी यहां है. वह कितनी जादुई लड़की है…’ आलिया रविवार सुबह रणबीर के साथ मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल पहुंची थीं. कपल के परिवार के अलावा संजय दत्त और अयान मुखर्जी जैसे सेलेब्स ने अस्पताल में पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी.

Tags: Alia Bhatt, Soni razdan

Source link

कॉफी की मदद से पाएं हाथों के कालेपन से छुटकारा, त्वचा की रंगत निखारने के लिए ट्राई करें ये नुस्खा

विश्‍व टीकाकरण दिवस 2022: बच्चों के लिए खास है वर्ल्ड टीकाकरण दिवस, जानें इसका इतिहास और मनाने का कारण