in

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर से मिलने अस्पताल पहुंचे दोस्त अयान मुकर्जी, नन्ही परी को देख हुए खुश

मुंबई. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर ने रविवार को अपने पहले बेबी गर्ल का वेलकम किया है. आलिया ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है. आलिया-रणवीर के पेरेंट्स बनने से पूरी कपूर और भट्ट फैमिली सातवें आसमान पर हैं और अपनी खुशियों और एक्साइमेंट को सोशल मीडिया और मीडिया के जरिए भी जाहिर कर रहे हैं. इतना ही नहीं, कपूर और भट्ट फैमिली के अलावा, आलिया और रणबीर के करीबी दोस्त अस्पताल में जाकर कपल को बधाई दे रहे हैं. इस क्रम में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर और आलिया-रणबीर के बहुत अच्छे दोस्त अयान मुकर्जी उनसे अस्पताल में मिलने पहुंचे.

आलिया भट्ट अभी अस्पताल में ही हैं. अयान मुकर्जी (Ayan Mukerji)  को मुलाकात के बाद अस्पताल से बाहर निकलते हुए देखा गया था. अस्पताल के बाहर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर की मां भी दिखाई दीं. आलिया ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को अपने और रणबीर के पेरेंट्स बनने की जानकारी दी. उन्होंने एक क्यूट पोस्ट किया.

instagram Printshot

आलिया भट्ट ने अपनी पोस्ट में एक लॉयन फैमिली के स्कैच कार्ड पर लिखा, ‘और ये हमारी जिंदगी की सबसे खास न्यूज है. हमारा बच्चा हमारे साथ है और वह क्या मैजिकल लड़की है. हम खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. ब्लैस्ड पैरेंट्स. लव, लव लव आलिया और रणबीर.’ उनकी इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों और फैंस ढेर सारी शुभकामनाएं दीं.

रणबीर-आलिया ने 5 साल तक किया डेट

बता दें, ‘ब्रह्मास्त्र’ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की साथ में पहली फिल्म थी. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को प्यार हो गया था. दोनों लगभग 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस साल अप्रैल में शादी की थी. आलिया ने इस साल जून में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की.

आलिया-रणबीर की फिल्में

आलिया भट्ट जल्द ही गैल गैडोट स्टारर ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के साथ हॉलीवुड डेब्यू करेंगी. उन्होंने हाल में फिली की शूटिंग पूरी की है. इसके अलावा, आलिया की इस साल चार फिल्में- ‘आरआरआर’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, डार्लिंग्स और ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हुईं.  रणबीर कपूर आखिरी बार ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आए थे. वह अगली बार संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में दिखाई देंगे.

Tags: Alia Bhatt, Ayan mukerji

Source link

World Radiography Day 2022: कब पड़ सकती है रेडियोग्राफी की ज़रूरत? जानें इससे जुड़ी 11 महत्वपूर्ण बातें

Yoga Session: पाचनतंत्र को बेहतर रखने के लिए करें ये योगाभ्‍यास, कई बीमारियां रहेंगी दूर