in

आलिया-रणबीर कपूर का नया आशियाना बनकर तैयार, इसी घर में होगा कपूर प्रिंसेस का खास वेलकम

मुंबई: बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में पेरेंट्स बने हैं. आलिया भट्ट ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. इस खुशी के घर में आने के बाद पूरा कपूर खानदान खुशी से झूम उठा है. इसी बीच अब रणबीर-आलिया ने मिलकर एक और सरप्राइज दिया है. वो है उनके नए आशियाने का. ऋषि कपूर और नीतू सिंह का कृष्णा राज बंगला बनकर पूरी तरह से तैयार है. पाली हिल स्थित इस बंगले पर पिछले तीन सालों से काम चल रहा था. अब फाइनली ये तैयार है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी प्यारी प्रिंसेस के साथ इस घर में प्रवेश करने वाले हैं. कपूर परिवार के इस आशियाने को दोबारा से बनाकर तैयार किया गया है. इस घर की हर चीज का आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने खास ध्यान रखा है. कहा जा रहा है कि दोनों ही अपनी कपूर प्रिंसेस को लेकर इस घर में आने वाले हैं. यानी प्रिंसेस का वेलकम इसी घर में हो सकता है. वैसे ये आशियाना रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मिलकर तैयार कराया है.

रणबीर-आलिया का नया आशियाना तैयार
नीतू कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और उनकी बेटी के अलावा रिद्धिमा कपूर और उनकी बेटी समारा सभी 8 मंजिला इस इमारत में रहने वाले हैं. इस खूबसूरत घर को खुद रणबीर और आलिया ने अपने प्यार से सजाया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें एक फ्लोर नीतू कपूर का होगा, दूसरा फ्लोर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का होगा, तीसरी उनकी नन्हीं परी का होगा. जब वह बड़ी होगी तो उनके लिए अभी से ही उनका फ्लोर तैयार किया गया है. चौथे फ्लोर पर रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहणी और उनकी बेटी समारा रहने वाली हैं. जब भी वह यहां आएंगी इसी फ्लोर पर रूकेंगी.

Drishyam 2 Title Track: फिर बढ़ेंगी विजय सलगांवकर की मुश्किलें, सस्पेंस और डायलॉग से भरपूर है ‘दृश्यम 2’ का टाइटल ट्रैक

काफी कुछ खास है इस खूबसूरत घर में
इसके अलावा जितने भी फ्लोर्स बचे हैं उन पर फिलहाल काम जारी है. इसमें एक फ्लोर पर बड़ा सा स्विमिंग पूल है. एक फ्लोर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और नीतू कपूर के ऑफिस के लिए बनाया जा रहा है. जहां वह अपने ऑफिशियली काम करेंगे. इस घर की सबसे खास बात ये है कि एक फ्लोर ऋषि कपूर को डेडीकेट किया गया है. यहां तीनों ही जेनरेशन्स साथ मिलकर पार्टी करेंगी.

बता दें कि आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को बेबी गर्ल को जन्म दिया था. फिलहाल, वह तब से ही अस्पताल में ही हैं. आलिया के भाई के दिए इंटरव्यू के मुताबिक आलिया और बेबी दोनों ही ठीक हैं. खबरों की मानें तो आलिया को कभी भी अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.आलिया की नन्ही परी की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस काफी बेताब हैं.

Tags: Alia Bhatt, Neetu Kapoor, Ranbir kapoor

Source link

Dum Aloo Recipe: इस तरह बनाएं पंजाबी दम आलू तो डिनर बन जाएगा बेहद लज़ीज

End of corona: क्या कोरोना महामारी के रूप में खत्म हो गया है? 100 देशों के एक्सपर्ट इस नतीजे पर पहुंचे