in

आलिया-रणबीर के नक्शे कदम पर चलेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, करेंगे ये बड़ा काम

मुंबई: ‘शेरशाह’ फेम सिद्धार्थ मल्होत्रा  (Sidharth Malhotra)  और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के रिलेशनशिप से कोई अनजान नहीं है. बीते कुछ समय से दोनों की शादी की खबरें भी सुर्खियां बटोर रही हैं. लेकिन दोनों के किसी रिश्ते में बंधने से पहले ही एक नया अपडेट सामने आया है. खबरों की मानें तो शादी से पहले दोनों लिव इन में रहने का प्लान बना रहे हैं. दरअसल दोनों किसी भी रिश्ते तक पहुंचने से पहले अच्छे से एक-दूसरे को जानना समझना चाहते हैं.

कहा तो यही जा रहा है कि ये लव बर्ड शादी से पहले लिव इन में रहने की योजना बना रहे हैं. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ और कियारा दोनों ही शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. लेकिन दोनों शादी जैसे बंधन में बंधने से पहले एक-दूसरे के क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते हैं, ताकि एक अच्छे फ्यूचर की तैयार कर सकें.

जारी है नए घर की तलाश
खबरें सिर्फ इतनी ही नहीं है.दोनों को लेकर आए दिन कोई न कोई नया अपडेट सामने आता रहता है. अब रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा इस रिश्ते को अंजाम देने के लिए नया घर भी तलाश रहे हैं जहां दोनों अपनी नई जिंदगी की खूबसूरत शुरुआत कर सकें. कहा जा रहा है कि अगर उन्हें कोई अच्छा घर नहीं दिखता है तो फिर कियारा, सिद्धार्थ के घर में भी शिफ्ट हो सकती हैं.

संजय दत्त नहीं चाहते ‘खलनायक’ के रीमेक में रणवीर सिंह निभाए उनका रोल, शॉकिंग है वजह

अप्रैल में कर सकते हैं शादी
खबरों की मानें तो सिद्धार्थ और कियारा अगले साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. ऐसे में दोनों अपने रिश्ते में एक स्टेप आगे बढ़ने की तैयारी कर रहे हैं. वैसे इंडस्ट्री के ये पहले ऐसे स्टार्स नहीं है जो अपने रिश्ते की शुरुआत करने से पहले लिव इन में रहने की प्लानिंग कर रहे हैं. सिद्धार्थ-कियारा से पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी लिव इन में रह चुके हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि दोनों के प्यार का खुलासा करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में इनडायरेक्टली सामने आया था. तब से दोनों से अक्सर हर इवेंट में उनके रिलेशन को लेकर कई सवाल किए जाते हैं. लेकिन दोनों ने कभी खुलकर सामने से अपने प्यार का इजहार नहीं किया है.

Tags: Kiara Advani, Sidharth Malhotra

Source link

Haryana News: हरियाणा में CET के परीक्षार्थियों को रहने और परिवहन की मिलेगी फ्री सुविधा | CET candidates will get free accommodation and transport facility in Haryana

Best way to Bath: नहाने के लिए क्या गर्म पानी ज्यादा बेहतर है या ठंडा? जानिए क्या है सच्चाई