in

आलिया-रणबीर के पैरेंट्स बनने पर फूले नहीं समा रहे हैं ‘ताऊ’ रणधीर कपूर, दादा बनने पर बोले- ‘ऋषि जरूर खुश होगा’

हाइलाइट्स

आलिया भट्ट ने 6 नवम्बर को दिया बेटी को जन्म. रणधीर कपूर ने दिया कपल को आशीर्वाद.

मुंबई. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt)  के पापा मम्मी बनने के बाद से पूरे कपूर खानदान में खुशी की लहर है. सभी को जैसे ही बेटी के जन्म की खबर मिली है, तब से ही हर कोई आलिया और रणबीर को बधाई दे रहा है. अब रणबीर के ताऊजी यानी रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने भी इस खुशी पर प्रतिक्रिया दी है. उन्हें इस खुशी के मौके पर छोटे भाई ऋषि कपूर याद आ गए हैं.

रणधीर कपूर को जैसे ही यह न्यूज मिली वे खासे खुश हुए. रणबीर कपूर के लिए ताऊजी रणधीर बहुत मायने रखते हैं और वे अक्सर उनसे मिलने जाते रहते हैं. रणधीर भी रणबीर के घर खुशियां आने का इंतजार कर रहे थे.

ऋषि स्वर्ग में खुश होंगे…
रणधीर कपूर ने ईटी टाइम्स से हुई बातचीत में कहा, ‘रणबीर और आलिया के कारण पूरे घर में खुशियां आ गई हैं. उनके घर बेटी ने जन्म लिया है और यह हम सभी के लिए बेहद खुशी की बात है.’ इस मौके पर उन्हें भाई ऋषि कपूर भी याद आए. उन्होंने कहा, ‘स्वर्ग में ऋषि कपूर भी इस खबर से काफी खुश होंगे.’ बता दें कि ऋषि का 2020 में निधन हो गया था.

आलिया भट्ट के अकाउंट से जो फोटो शेयर किया गया है. उसमें प्यार भरे नोट के साथ लॉयन फैमिली नजर आ रही है. (फोटो साभार: आलिया भट्ट इंस्टाग्राम)

आलिया भट्ट पिछले कुछ समय से रेस्ट पर थीं. बीते रविवार को उन्हें सुबह 7:30 बजे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. इसके बाद आलिया ने 12:05 पर एक बेटी को जन्म दिया. इस दौरान आलिया की मम्मी सोनी राजदान और सास नीतू कपूर उनके साथ थीं. आलिया ने इंस्टाग्राम के जरिए बेटी के आने की खबर शेयर की थी. फिलहाल रणबीर और आलिया की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. आलिया और रणबी के फ्रेंड्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें माता पिता बनने पर बधाई दे रहे हैं.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor, Randhir kapoor

Source link

Guru Nanak Jayanti 2022: गुरु पुरब पर गुरु नानक देव जी का स्मरण कर पढ़ें उनके अनमोल वचन

स्वस्थ बालों के लिए 5 आवश्यक पोषक तत्व, इन फूड्स से करें इनकी कमी दूर