in

‘आवारा पागल दीवाना 2’ से धमाल मचाने को तैयार हैं अक्षय कुमार, सामने आई फिल्म से जुड़ी ये बड़ी जानकारी

नई दिल्ली. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जब भी कॉमेडी रोल में बड़े पर्दे पर आते हैं ऑडियंस का हंसी से लोट-पोट होना तय है. अक्षय कुमार ने बॉलीवुड को कई आइकोनिक फिल्में दी हैं. इन फिल्मों में अक्षय द्वारा निभाए गए किरदारों को ऑडियंस आज भी भुला नहीं पाई है. अक्षय एक बार फिर से ‘हेरा फेरी’ के राजू , ‘वेलकम’ के राजीव और ‘आवारा पागल दीवाना’ के गुरु गुलाब खत्री को बड़े पर्दे पर जीवित करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार जल्द ही अपनी तीन आइकोनिक फिल्मों के साथ वापसी करने जा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के साथ इस मामले में कई मीटिंग भी कर चुके हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार और फिरोज नाडियाडवाला डायरेक्टर अहमद खान के साथ ‘आवारा पागल दीवाना 2’ को लेकर बातचीत कर रहे हैं. डायरेक्टर अहमद खान इस सीक्वल को डायरेक्ट कर सकते हैं. ये तीनों जल्द ही फिल्म की शूटिंग की डेट भी तय करने वाले हैं. अहमद खान इससे पहले भी अक्षय कुमार और फिरोज नाडियाडवाला के साथ काम कर चुके हैं. उन्होंने ‘आवारा पागल दीवाना’ में बतौर कोरियोग्राफर काम किया था.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार अक्षय, अहमद और फिरोज फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना’ के सीक्वल के साथ कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं. अभी वह फिल्म के सीक्वल के लिए आइडिया विकसित कर रहे हैं जिसके बाद वह लोग फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करेंगे. वह तीनों इस फिल्म के सीक्वल के साथ पूरा न्याय करना चाहते हैं.

बता दें 2002 में रिलीज हुई फिल्म “आवारा पागल दीवाना” एक बहुत बड़ी हिट थी. इस फिल्म में सुनील शेट्टी, आफताब शिवदसानी, परेश रावल, जॉनी लीवर और अमृता अरोड़ा ने अहम किरदार निभाया था.

इस साल फ्लॉप हो चुकी हैं अक्षय कुमार की कई फिल्में
अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है. इस साल अक्षय कुमार की बैक-टू-बैक कई फिल्में रिलीज हुई हैं लेकिन उनकी एक भी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई है.

Tags: Akshay kumar, Akshay Kumar films, Entertainment news.

Source link

बालों की समस्याओं को खत्म कर सकता है बादाम का छिलका, जानें गजब के फायदे

न्यूट्रिशन में कमी के से बच्चों में होती है डेंटल कैविटी की समस्या, ये कारण भी हैं जिम्मेदार