in

‘इंडियन आइडल 13’ के कंटेस्टेंट ने अपने बिग बी अवतार से विशाल ददलानी को चौंकाया

नई दिल्ली: गायक, गीतकार और संगीतकार विशाल ददलानी 1982 की फिल्म ‘नमक हलाल’ के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के हिट ट्रैक ‘पग घुंघरू बांध’ पर ‘इंडियन आइडल 13’ (Indian Idol 13) की कंटेस्टेंट अनुष्का पात्रा के प्रदर्शन को देखकर दंग रह गए. फिल्म कई कारणों से जानी जाती है और उनमें से एक दिवंगत अभिनेत्री स्मिता पाटिल हैं, जो इस मसाला फिल्म का हिस्सा बनी थीं, जबकि वे समानांतर सिनेमा में अपनी गंभीर भूमिकाओं के लिए जानी जाती थीं. उन्होंने साबित किया कि वे दोनों तरह की फिल्मों में अच्छा कर सकती थीं.

फिल्म में बिग बी का डायलॉग, ‘मैं अंग्रेजी बोल सकता हूं, मैं अंग्रेजी चल सकता हूं, मैं अंग्रेजी हंस सकता हूं, क्योंकि अंग्रेजी बहुत फनी भाषा है,’ भी लोगों को बहुत पसंद आया था. इसके अलावा, प्रतियोगी ने अपने बिग बी अवतार से जजों को भी चकित कर दिया, जिसने प्रदर्शन को मनोरंजन का एक पूरा पैकेज बना दिया.

विशाल ने कहा, ‘अनुष्का, आपने गाने के पुरुष वाले भाग को इतने जादुई तरीके से निभाया कि मैं केवल इतना कह सकता हूं कि जिसने भी कहा कि कोई सीमा नहीं है, वह सही था. जब आप प्रदर्शन कर रहे होते हैं तो आप मंच पर विनर होते हैं और आज आपने बप्पी दा का गीत बड़ी खूबसूरती से गाया है.’

उन्होंने बप्पी लहरी की रचना को गाने और फिर बच्चन की शैली में इतनी ऊर्जा के साथ प्रदर्शित करने की वजह से तारीफ बटोरी. दिग्गज गायक किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार, सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी सहित ‘डबल एक्सल’ के कलाकारों के साथ सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल के सीजन 13’ में सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में दिखाई देंगे. यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

Tags: Indian idol, Vishal dadlani

Source link

स्किन केयर में ब्लीच यूज करते समय फॉलो करें ये टिप्स, त्वचा पर नहीं होंगे साइड इफेक्ट्स

Methi Matar Malai Recipe: डिनर में बनाना है कुछ खास तो ट्राई करें मेथी मटर मलाई