in

इजिप्ट में उठी मिया खलीफा को Education Advisor बनाने की मांग, हैकर्स ने कर दिया बड़ा गेम

एडल्ट स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) आए दिन अपनी फोटोज और लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब एक बार फिर मिया ने मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचा है. इजिप्ट में मिया खलीफा को Education Advisor बनाए जाने की मांग उठ गई है.

इस बात को सुनकर कोई भी हैरान हो सकता है. ऐ हैरानी वाला मामला उस समय सच हो गया जब किसी हैकर ने इजिप्ट के एजुकेशन डायरोक्टरेट के फेसबुक पेज को हैक कर लिया. साथ इस पेज पर मिया खलीफा की फोटो लगाकर उन्हें एजुकेशन एडवाइजर बनाने की मांग कर डाली.

अगस्त के महीने का मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला अगस्त महीने का बताया जा रहा है. इजिप्ट के न्यूजपेपर अल मसरी अल य्यूम (Al-Masry Al-Youm) की खबर के मुताबिक बहरीन प्रोविंन्स के एजुकेशन डायरेक्टोरेट के फेसबुक पेज को हैक कर लिया गया था. इसमें मिया खलीफा की फोटो लगाकर शिक्षा मंत्री डॉ रेड्डी हेग्जया (Dr. Reda Hegazy appoint) से यह मांग है कि डॉ मिया खलीफा (Dr. Mia Khalifa) को एजुकेशन एडवाइजर बनाया जाए. हालांकि इसके बाद बहरीन के शिक्षा विभाग द्वारा फेसबुक पेज के हैक होने की जानकारी दी गई. जिसमें कहा गया है कि इसकी शिकायत कर दी गई है.

मिया खलीफा के नाम के आगे जोड़ा डॉक्टर

वहीं मिया खलीफा के नाम के आगे हैकर्स ने डॉक्टर भी जोड़ा है. IMDB के मुताबिक मिया खलीफा ने टेक्सस यूनिवर्सिटी से इतिहास विषय में स्नातक किया है. लेकिन उनके आगे की शिक्षा के बारे में कोई जानकारी नहीं है. बता दें कि मिया खलीफा लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं.

मिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम समेत सोशल मीडिया साइड्स पर मिया की लाखों में फॉलोइंग है. साथ ही मिया भी लगातार अपने फैंस के लिए फोटो और अपडेट डालती रहती हैं. मिया के इंस्टाग्राम पर 27 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं.

Tags: Mia Khalifa

Source link

कपड़ों की चमक बरकरार रखने के लिए अपनाएं ये 5 टिप्स

लड़की ने पूछा दुनिया का सबसे बड़ा व्यापारी कौन है? लड़के का जवाब सुनकर छूट पड़ेगी हंसी