in

इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला में जबरदस्त किरदार निभाएंगी परणीति चोपड़ा, रणबीर कपूर की फिल्म की रिजेक्ट

परणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म ऊंचाई के प्रमोशन में व्यस्त हैं. परणीति चोपड़ा की फिल्म ऊंचाई 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म परणीति चोपड़ा के साथ अमिताभ बच्चन, अनुपम खैर, नीना गुप्ता समेत कई बड़े सितारे नजर आने वाले हैं.

सूरज बड़जात्या द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ऊंचाई के ट्रेलर को काफी लोगों को ने पसंद किया है. परणीति ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल को ठुकरा दिया है. इके पीछे का कारण भी परणीति चोपड़ा ने शेयर किया है.

इम्तियाज अली की फिल्म के लिए ठुकरा दी जानवर
हाल ही में इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में परणीति चोपड़ा ने बताया कि रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल का उनके पास ऑफर आया था. लेकिन इस फिल्म के लिए परणीति ने मना कर दिया है. इसके पीछे परणीति ने इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला बताई है. परणीति इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला करने जा रही हैं. इस कारण उन्होंने रणबीर कपूर स्टारर फिल्म जानवर को मना कर दिया है.

एनिमल की शूटिंग जारी
रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की शूटिंग जारी है. परणीति के मना करने के बाद रश्मिका मंदाना इस फिल्म में काम कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग चल रही है. फिल्म को संदीप रेड्डी वेंगा डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं परणीति चोपड़ा इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला में काम करती नजर आएंगी. चमकीला पंजाबी फोक सिंगर की अमर सिंह चमकीला की बायोपिक है.

Tags: Bollywood news, Parineeti chopra

Source link

क्या शराब का नशा जल्दी उतारने के लिए पेन रिलीफ की दवा सही है? जानिए रिसर्च का सच

ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े बाइक वाले ने लड़के से पूछा मस्त सवाल, जानकर हो जाएंगे लोट-पोट