in

इस बार शाहरुख खान के घर नहीं, इनके यहां होगी दिवाली की पार्टी, बन गया है खास प्लान

अभिनेता शाहरुख खान कई सालों से दिवाली के मौके पर अपने घर विशेष पार्टी आयोजित करते रहे हैं. कोरोना महामारी के चलते पिछले कुछ सालों से इस ट्रेंड में काफी बदलाव देखने को मिले हैं. इस बार शाहरुख खान अपने घर दिवाली की पार्टी नहीं रखेंगे. हालांकि अक्षय कुमार इस दिवाली अपने घर पर दिवाली की छोटी सी पार्टी रखने जा रहे हैं.

कोरोना के चलते लिया फैसला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दिवाली शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के घर पर दिवाली की पार्टी आयोजित नहीं की जा रही है. कोरोना महामारी को लेकर यह फैसला लिया गया है. वहीं करण जौहर के घर पर भी हर साल दिवाली पर पार्टी आयोजित की जाती थी.

इस बार करण जौहर के घर पर भी पार्टी का आयोजन नहीं होगा. बताया जा रहा है कि कोरोना महामारी का प्रकोप एक बार फिर लोगों के दिनों में डर बढ़ा रहा है. जिसके चलते इस दिवाली इन सितारों के घर पर पार्टी का आयोजन नहीं किया जा रहा है.

अक्षय समेत इन सितारों के घर पर होगी दिवाली पार्टी
वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड के कई सितारे दिवाली पर पार्टी प्लान कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस बार अक्षय कुमार अपने घर पर दिवाली की एक छोटी पार्टी रखने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय की इस पार्टी में करीब 20 लोगों को इन्वाइट किया जा रहा है.

इस पार्टी में कैटरीना कैफ, विकी कौशल, प्रोड्यूसर रमेश तौरानी समेत कुछ खास लोगों को बुलाया जा रहा है. वहीं अक्षय के साथ शिल्पा शेट्टी और मनीष मल्होत्रा भी अपने घर पर दिवाली की पार्टी की खास प्लानिंग कर रहे हैं.

Tags: Actor Shahrukh Khan, Akshay kumar, Bollywood news

Source link

वजन घटाना चाहते हैं तो आज से शुरू कर दीजिए अलसी के बीज का सेवन, इस तरह करता है काम

दिवाली पर ऐसे करें सोने और चांदी के गहनों की सफाई, मिनटों में नई जैसी चमकेगी ज्वैलरी