in

ईशान खट्टर के जन्मदिन पर कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी ने काटा गदर, चेहरे पर मला केक

मुंबई. कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ईशान खट्टर जल्द ही फोन बूथ में नजर आने वाले हैं. उनकी फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रहे हैं. ईशान खट्टर ने मंगलवार को अपना 27वां जन्मदिन मनाया है.

कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी ने ईशान खट्टर का जन्मदिन मनाया है. कैटरीना कैफ ने ईशान के चेहरे पर केक लगाकर जमकर धूम मचाई है. ‘फोन भूत’ की सह-कलाकार कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी ने इसे उनके लिए यादगार बना दिया.

रेस्टोरेंट में काटा केक

तीनों को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में ईशान का बर्थडे सेलिब्रेट करते देखा गया. दोनों ने ईशान के चेहरे पर चॉकलेट केक भी लगाया. कैटरीना एक बार्बी की तरह लग रही थीं क्योंकि उन्होंने बबल गम गुलाबी पहनावा चुना था. सिद्धांत ने जींस के साथ सफेद हुडी पहनी थी. अभिनेताओं के ठीक पीछे उनकी फिल्म ‘फोन भूत’ के पोस्टर देखे जा सकते हैं.

जो 4 नवंबर को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है. ‘फोन भूत’ गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा अपने प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इसमें जैकी श्रॉफ और शीबा चड्ढा भी सहायक भूमिकाएं निभा रहे हैं.

Tags: Bollywood news

Source link

Punjabi Missi Roti Recipe: लंच और डिनर का स्वाद बढ़ा देती है पंजाबी स्टाइल की मिस्सी रोटी

इन जगहों पर भूलकर भी न रखें स्मार्टफोन, हेल्थ और फोन दोनों को हो सकते हैं ये नुकसान