in

ईशान खट्टर के जन्मदिन पर शाहिद कपूर का ‘ब्रोमांस’ फैंस के दिल को भाया, देखिए झप्पी-पप्पी वाला VIDEO

मुंबई: ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) सौतेले भाई हैं, लेकिन प्यार सगे से भी बढ़कर है. ईशान जहां शाहिद को बड़े भाई का भरपूर सम्मान देते हैं, वहीं शाहिद उन्हें जमकर प्यार दुलार देते हैं. दोनों भाइयों की मस्ती भरी तस्वीरें और वीडियो अक्सर फैंस का मनोरंजन करती रहती है. शाहिद ने ऐसे ही तमाम पलों को एक साथ सहेज कर वीडियो बना अपने भाई को जन्मदिन पर प्यार भरी झप्पी-पप्पी दी है.

सब जानते हैं कि शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की मां नीलिमा अजीम एक हैं लेकिन पिता दोनों के अलग-अलग हैं. शाहिद जहां एक्टर पंकज कपूर के बेटे हैं वहीं ईशान एक्टर राजेश खट्टर के बेटे हैं. दोनों ही भाईयों में बचपन से ही बहुत प्यार है. शाहिद ने ईशान को गोद में खिलाया है, बचपन से ही शाहिद ने ईशान को बहुत प्यार दिया है. इसीलिए ईशान के बर्थडे पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर कर शाहिद ने कैप्शन में लिखा ‘हैप्पी बर्थडे ईशान खट्टर, तुम्हारे लिए केवल झप्पी और पप्पी’.


शाहिद कपूर-ईशान खट्टर का ब्रोमांस
शाहिद कपूर और ईशान कपूर के इस प्यार भरे वीडियो को देख फैंस जमकर ब्रोमांस की तारीफ कर रहे हैं. कई फैंस भी ईशान को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. आज के जमाने में जहां एक ही मां-बाप की संतानों के बीच आपस में प्यार-मोहब्बत नहीं दिखता, वहीं शाहिद का सौतेले भाई के लिए प्यार तारीफ के काबिल है.

10 साल की उम्र से काम कर रहें ईशान खट्टर
बता दें कि ईशान ने मात्र 10 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड एक्टर बॉलीवुड में कदम रख दिया था. साल 2005 में फिल्म ‘लाइफ हो तो ऐसी’  में जहां ईशान बाल कलाकार थे तो वहीं इस फिल्म में शाहिद लीड एक्टर थे. इस फिल्म में भी ईशान और शाहिद भाई-भाई की भूमिका में हैं.  ईशान को जाह्नवी कपूर के साथ ‘धड़क’ से पॉपुलैरिटी मिली. ईशान ने अपनी अभिनय क्षमता का लोहा मनवाया है.

ईशान खट्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘फोन भूत’ में नजर आएंगे. ये फिल्म 4 नवंबर को रिलीज हो रही है.

Tags: Ishaan Khattar, Shahid kapoor

Source link

Satellite Connectivity: ऐसे काम करती है सैटेलाइट कनेक्टिविटी, जानते हैं इसके फायदे और नुकसान

रोज की इन आदतों की वजह से स्किन पर आने लगते हैं पिंपल्‍स और एक्ने, ऐसे करें स्किन केयर