in

उर्फी जावेद का FIR को लेकर दावा- ‘मेरा नाम इस्तेमाल करके पब्लिसिटी पाना चाहते हैं लोग’

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस ओटीटी’ से लोकप्रिय हुई उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस का कुछ दिनों पहले एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था, जिसमें वे बारिश में डांस करती नजर आ रही हैं. म्यूजिक वीडियो में, उर्फी जावेद (Urfi Javed) जीनत अमान पर फिल्माए गए पुराने गाने ‘हाय हाय ये मजबूरी’ के रीमिक्स पर थिरकती दिख रही हैं.

एक्ट्रेस का वीडियो उनके फैंस को पसंद आ रहा है, पर कुछ लोगों ने म्यूजिक वीडियो में उनके पहनावे को लेकर सवाल उठाए हैं. उर्फी के ड्रेसिंग सेंस से नाराज लोगों ने उनके खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है. ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, उर्फी के खिलाफ शिकायत में लिखा है कि आपत्तिजनक मैटीरियल को इलैक्ट्रॉनिक फॉर्म में पब्लिश करना सही नहीं है. इससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. उर्फी के खिलाफ एफआईआर दिल्ली में दर्ज हुई है, लेकिन अभी तक शिकायतकर्ता के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

उर्फी जावेद के नाम का इस्तेमाल करके पब्लिसिटी पाना चाहते हैं लोग?
उर्फी जावेद ने मीडिया से बातचीत में एफआईआर पर रिएक्ट करते हुए कहा, ‘यह स्थिति मेरे लिए काफी हास्यास्पद है. मुझे लोग कहते हैं कि आप अटेंशन पाने के लिए यह सब करते हैं. ऐसा कहने वाले लोग अब मेरे नाम का इस्तेमाल करके पब्लिसिटी पाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि आगे आने वाले वक्त में मुझ पर इतनी एफआईआर होंगी, जितनी किसी रेपिस्ट पर नहीं होतीं.’

उर्फी जावेद को उनकी बुराई करने वालों की परवाह नहीं
वे आगे कहती हैं, ‘मैं क्या पहन रही हूं, यह लोगों की समस्या कब से बन गई? भारत, कोई तालिबान या फिर अफगानिस्तान जैसी जगह नहीं है. आपको यह बताने का कोई हक नहीं है कि लड़की क्या पहने और क्या नहीं. मुझे ऐसे लोगों की परवाह नहीं है.’ बता दें कि उर्फी जावेद किसी भी मुद्दे पर बड़ी बेबाकी के साथ अपनी बात रखती रही हैं. उन्होंने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया.

Tags: Urfi Javed

Source link

JEE Main 2023 Date: जानें परीक्षा से संबंधिक योग्यता और रिजर्वेशन पॉलिसी | JEE Main 2023 Date: Know the eligibility and reservation policy related to the exam

बड़े होंठ पाने के लिए नहीं पड़ेगी इंजेक्शन की जरूरत, दालचीनी से लिप प्लंपर बनाकर होठों को दें फुलर शेप