in

ऋतिक रोशन ने की रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ की तारीफ, TWEET कर गिनाई खूबियां

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने जमकर तारीफ की है. विक्रम वेधा के स्टार कल फिल्म की स्क्रीनिंग में अपने दोनों बेटों के साथ पहुंचे थे. एक्टर एक्शन-एडवेंचर फिल्म से इतना ज्यादा प्रभावित हैं कि वे फिर से फिल्म देखना चाहते हैं. एक्टर शनिवार को फिल्म की तारीफ करने के लिए ट्विटर पर आए.

ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर उन चीजों के बारे में बताया जो उन्हें फिल्म में पसंद आई. ऋतिक ने ट्वीट किया, ‘मुझे फिर से ‘ब्रह्मास्त्र’ देखने की जरूरत है! एक्शन, ग्रेडिंग, बीजीएम, वीएफएक्स और साउंड डिजाइन के क्या कहने. बेहद शानदार काम!! इसका पूरा आनंद लिया. टीम को मेरी बधाई!’

(फोटो साभार: Twitter)

करण जौहर ने ऋतिक की पोस्ट पर किया कमेंट
एक्टर फिल्म के बारे में लिखने के लिए इतने उत्साहित थे कि वे ट्वीट में फिल्म का नाम मिस कर गए. उन्होंने अपनी गलती में सुधार करते हुए बाद में लिखा- ‘ब्रह्मास्त्र.’ फिल्म को लेकर एक्टर के कमेंट के बाद, उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन में फिल्म पर प्यार की बौछार की. कमेंट करने वालों में सबसे पहले फिल्म के निर्माता करण जौहर थे. उन्होंने ऋतिक के ट्वीट का जवाब देते हुए कई हार्ट इमोजी शेयर किए और लिखा- दुगु.

(फोटो साभार: Twitter)

‘विक्रम वेधा’ में सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे ऋतिक
ऋतिक अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे. फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर इस सप्ताह की शुरुआत में जारी किया गया था. यह तमिल फिल्म की रीमेक है. मूल फिल्म में आर माधवन ने पुलिसवाले का रोल निभाया है, जबकि विजय सेतुपति ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई है.

‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण के साथ दिखेंगे ऋतिक
राधिका आप्टे भी हिंदी फिल्म में नजर आएंगी. वे विक्रम की पत्नी और वेधा की वकील की भूमिका निभा रही हैं. ऋतिक के पास ‘फाइटर’ भी है, जिसमें दीपिका पादुकोण को उनके अपोजिट कास्ट किया गया है. एक्शन फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. ‘फाइटर’ सितंबर 2023 में रिलीज होगी.

Tags: Brahmastra movie, Hrithik Roshan, Ranbir kapoor

Source link

Pitru Paksha 2022: पितृपक्ष में इस तरह बनाएं बिना प्याज, लहसुन के आलू-टमाटर की सब्जी

स्किन पर लाना है नेचुरल निखार तो करें इन 2 फेस ऑयल का इस्‍तेमाल