in

ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड संग मनाई पहली दिवाली, सबा आजाद के शेयर करते ही वायरल हुई फोटो

मुंबई. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) अपने रिश्ते को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. सोमवार को बॉलीवुड के इस कपल ने ऋतिक रोशन के घर पर दिवाली मनाई. सबा आजाद ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाल, इस बात की जानकारी अपने फैन्स के साथ साझा की. सबा ने अपनी स्टोरी में ऋतिक के साथ फोटो डाल सभी को दिवाली की बधाई थी और साथ ही ऋतिक के घर पर हो रहे दिवाली सेलिब्रेशन की एक झलक भी साझा की.

सबा ने ऋतिक के साथ एक क्यूट सेल्फी डाली, जिसमें यह कपल सफेद रंग के ऑउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आ रहा है. इस फोटो के साथ सबा लिखती हैं “हैप्पी दिवाली”. इस फोटो के अलावा सबा ने कई सारे जलते दीयों की भी एक फोटो शेयर की. इस फोटो पर सबा ने ऋतिक की भतीजी सुरनिका सोनी के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा. वह लिखती हैं “हमारे दीया जलाने के प्रयास को कैमरा में कैद करने के लिए शुक्रिया सुरनिका”.

सुरनिका सोनी ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सबा और ऋतिक के साथ फोटो शेयर की है. दिवाली पर ऋतिक रोशन के साथ उनकी चचेरी बहन, पश्मीना रोशन भी नजर आईं. पश्मीना जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. पश्मीना ने भी अपने परिवार के साथ दिवाली मनाने की फोटोज शेयर की हैं. उनके द्वारा शेयर किए गए फोटोज में ऋतिक के बेटे हरेन रोशन और हिरदान रोशन भी नजर आए.

यह फोटोज सबा आजाद ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. (फोटो साभार -instagram @sabazad)

सबा आजाद और ऋतिक रोशन इससे पहले भी कई बार एक साथ दिखाई दे चुके हैं.  यह कपल
ऋचा चड्ढा और अली फजल के रिसेप्शन में भी एक साथ पहुंचा था. इस कपल को पिछले साल दिसंबर में पहली बार साथ देखा गया था. बता दें, ऋतिक रोशन ने साल 2000 में इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान से शादी की थी और 2014 में यह कपल अलग हो गया था, लेकिन यह दोनों अभी भी अपने बच्चों की परवरिश एक साथ करते हैं.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन को आखिरी बार 30 सितम्बर को रिलीज हुई फिल्म ‘विक्रम वेधा’(Vikram Vedha) में देखा गया था. इस फिल्म में ऋतिक के अभिनय की काफी प्रशंसा हुई थी.

Tags: Bollywood, Entertainment news., Hrithik Roshan

Source link

NHM Punjab Recruitment: 634 मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, बिना परीक्षा पाएं नौकरी | nhm punjab recruitment 2022, government jobs

झड़ते बालों के लिए बहुत फायदेमंद है गुड़हल का तेल, कम होगा हेयर फॉल