in

ऋत्विक साहोरे और लीजा मिश्रा ने बताए ‘दूर अखियों से’ गाने की शूटिंग के रोमांचक किस्से

हाल ही में VYRL Originals द्वारा रिलीज गाना ‘दूर अखियों से’ लोगों को काफी पसंद आया है. कुछ ही दिनों में यह गाना अकेले यूट्यूब पर 37 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने की लोगों ने जमकर तारीफ की है. लीजा मिश्रा और रोचक कोहली की आवाज में गाए इस गाने का वीडियो भी लोगों ने खूब सराहा.

इस गाने के वीडियो के अभिनेता ऋत्विक साहोरे और सिंगर लीजा मिश्रा ने News18 से बातचीत की. बातचीत के दौरान ऋत्विक और लीजा ने शूटिंग के दौरान मजेदार किस्से सुनाए. साथ ही इस गाने में काम करने के दौरान अनुभव भी शेयर किए.

लीजा मिश्रा ने बताया कि करनी पड़ी मशक्कत

सिंगर लीजा मिश्रा ने बताया कि करीब 2 साल की कड़ी मेहनेत के बाद हमने गाना बनाया था. इस दौरान हमने खूब मेहनेत की. पूरी तैयारी की और फाइनली लोगों को गाना पसंद आ रहा है. लीजा ने बताया कि हमने सितंबर 2020 में इस गाने की शुरुआत की थी. इसके बाद हमने इस पर काम किया. रिकॉर्डिंग का काम हुआ. कोरोना के बाद का दौर भी काफी मुश्किल था. उस दौरान थोड़ी परेशानी हुई लेकिन काम नहीं रुका. करीब 2 साल की मेहनत के बाद अब गाना आ गया है.

लीजा ने कहा कि खुशी इस बात की है कि 2 साल की मेहनत रंग लाई है. शूटिंग के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए लीजा ने बताया कि हमने गाने की शूटिंग शिमला में की है. शूटिंग के दौरान हमने काफी आउटडोर विजिट किया. एडवेंचर स्पोर्ट्स भी किए. शूटिंग का एक्सपीरियंस अच्छा रहा.

म्यूजिक से लगाव खींच ले आया
ऋत्विक साहोरे ने बताया कि मुझे म्यूजिक बहुत पसंद है. ऋत्विक ने बताया कि मेरे सामने एक अपोर्चुनिटी आई थी. जिसे मैंने खुशी से एक्सेप्ट कर लिया. इसके बाद हमने काम करना शुरू किया. शिमला में गाने की शूटिंग हुई है. शूटिंग के दौरान हमने काफी फन किया. ऋत्विक ने बताया कि गाना लगभग पूरे शिमला में शूट किया गया है. महने शूटिंग को काफी एंजाय किया. शिमला के माल रोड पर हमने शूटिंग की. साथ ही शूटिंग के दौरान हमने हाइकिंग भी की.

लोगों को जमकर पसंद आया ‘दूर अखियों से’
बीते 2 सितंबर को इस गाने को लॉन्च किया गया था. यह गाना लोगों को काफी पसंद आया है. अब तक इस गाने को करीब 37 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने को लीजा मिश्रा और रोचक कोहली ने गाया है. रोचक कोहली ने गाने को कंपोज किया है. गाने के लिरिक्स गुरप्रीत सैनी और गौतम शर्मा के हैं.

Tags: Bollywood news

Source link

80 हजार मिलेगी हर महीने सैलरी,पेंशन अधिकारी के पदों पर निकली सरकारी नौकरी, अभी करें आवेदन | PFRDA Assistant Manager Grade A Recruitment 2022,government jobs

लैपटॉप स्क्रीन पर पड़ गए हैं दाग और स्क्रैच तो हटाने के लिए इस्तेमाल करें ये तरीके