in

ऋषभ पंत नहीं तो कौन है उर्वशी रौतेला के ‘RP’? एक्ट्रेस ने फोटो शेयर लिखा- ‘LOVE’ तो यूजर बोले- ‘अच्छा ये है’

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पिछले लंबे समय से सुर्खियों में हैं. खासकर अभिनेत्री के पोस्ट, जो किसी मिस्ट्री की तरह होते हैं. उनके सभी पोस्ट को भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ जोड़कर देखा जाता है. उर्वशी की लव लाइफ में रुचि रखने वाला हर व्यक्ति यह जानना चाहता है कि आखिर उनकी जिंदगी में RP कौन है. इस बीच अभिनेत्री ने एक नया पोस्ट शेयर करते हुए फैंस के सवालों का जवाब दे दिया है. अभिनेत्री ने एक तस्वीर शेयर की है और अपनी जिंदगी के मिस्टर RP के बारे में बताया है.

दरअसल, बीते दिनों ही उर्वशी को उनके मिस्टर आरपी के बारे में बात करते हुए सुना गया था, जिसके बारे में सुनकर फैंस ने यह अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि ये आरपी कोई और नहीं, ऋषभ पंत हैं. इसके अलावा, वह उसी समय ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुईं, जब भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम टी 20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में थी. वह सोशल मीडिया पर लगातार सीक्रेट तस्वीरों और वीडियो के जरिए भी अटकलों को हवा दे रही थीं.

लेकिन, अब अभिनेत्री ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि उसका ‘आरपी’ कौन है और यह पंत नहीं है. गुरुवार को पूर्व मिस यूनिवर्स ने इंस्टाग्राम पर साउथ एक्टर राम पोथिनेनी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और खुलासा किया कि उनकी जिंदगी के मिस्टर आरपी ऋषभ पंत नहीं बल्कि राम पोथिनेनी हैं. उन्होंने अभिनेता के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए #love #UrvashiRautela #UR1 #Rampothineni का इस्तेमाल भी किया है.

उर्वशी रौतेला ने राम पोथिनेनी के साथ तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @urvashirautela)

उर्वशी रौतेला की तस्वीरों पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिए हैं और मजेदार कॉमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा – ‘देख रहे हो ऋषभ भाई. ‘ एक अन्य ने लिखा- ‘अच्छा तो ये है आरपी.’ वहीं एक ने पूछा- ‘ये आपके कौन हैं?’ उर्वशी की पोस्ट से फैंस जरा हैरान लग रहे हैं, क्योंकि अभी तक इनका सोचना था कि उर्वशी के पोस्ट किसी और से नहीं बल्कि ऋषभ पंत से जुड़े होते हैं. इस बीच खबर आ रही है कि उर्वशी रौतेला को बोयापति श्रीनु द्वारा निर्देशित राम पोथिनेनी फिल्म के लिए साइन किया गया है.

Tags: Bollywood, Rishabh Pant, Urvashi Rautela

Source link

Funny Jokes: जिम्मेदारी की परिभाषा सुनकर मैनेजर के उड़ गए होश, आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

Chronic Anxiety: एंग्जायटी से ज्यादा खतरनाक है क्रॉनिक एंग्जायटी? जानें इसके लक्षण और कारण