in

एम्बर हर्ड के बाद अब सुपरमॉडल गिगी हदीद ने भी इस वजह से ट्विटर को कहा- ‘Bye Bye’

नई दिल्ली. ट्विटर इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. ट्विटर को एलन मस्क द्वारा खरीदे जाने के बाद एक-एक करके कई सारे नामी सेलेब्रिटीज इस प्लेटफार्म को अलविदा कह रहे हैं. हर बीतते दिन के साथ ट्विटर छोड़ने वाले सेलेब की सूची लंबी होती जा रही है. हाल ही में इस सूची में हॉलीवुड की सुपरमॉडल गिगी हदीद (Gigi Hadid) का नाम भी जुड़ गया है.

27 वर्षीय सुपरमॉडल गिगी हदीद ने इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने 76 मिलियन फॉलोअर्स को माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर छोड़ने की जानकारी दी. इसके साथ ही गिगी हदीद ने ट्विटर को नफरत और कट्टरता फैलाने का जरिया भी बताया.

गिगी ट्विटर छोड़ने की जानकारी देने के साथ-साथ एलन मस्क के बारे में लिखती हैं “यह प्लेटफार्म अधिक से अधिक नफरत और कट्टरता फैलाने का एक जरिया होता जा रहा है और यह ऐसी जगह नहीं है जिसका मैं हिस्सा बनना चाहती हूं.” सुपरमॉडल गिगी हदीद ने मानवाधिकार वकील शैनन राज सिंह को ट्विटर से निकाल दिए जाने का भी जिक्र किया.

मानवाधिकार वकील शैनन राज सिंह ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि उन्हें उनकी पूरी टीम के साथ ट्विटर से बर्खास्त कर दिया गया है. शैनन राज सिंह लिखती हैं “कल ट्विटर में मेरा आखिरी दिन था. पूरी मानवाधिकार टीम को कंपनी द्वारा बर्खास्त कर दिया गया है. अब तक हमने ट्विटर में जो काम किया मुझे उस पर गर्व है.” ट्विटर ने 4 नवंबर को एक ईमेल भेज कर लगभग आधे कर्मचारियों को निकाल दिया था. ट्विटर द्वारा यह दावा किया गया था कि कर्मचारियों को निकालना कंपनी की सफलता के लिए आवश्यक है.

कई बड़ी हस्तियों ने ट्विटर छोड़ा
गिगी के अलावा, कई प्रसिद्ध नामों ने भी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर छोड़ने का फैसला किया है, जिनमें सारा बैरेलिस, टोनी ब्रेक्सटन, मिक फोले शामिल हैं. बता दें, अभी हाल ही में एलन मस्क की एक्स-गर्लफ्रेंड एम्बर हर्ड ने भी ट्विटर को अलविदा कह दिया था. एलन मस्क आधिकारिक तौर पर 27 अक्टूबर को ट्विटर के मालिक और सीईओ बने.

Tags: Elon Musk, Entertainment news.

Source link

दुनियाभर में छोटी बच्चियों के लिए ये 3 चुनौतियां हैं डरावनी, बच्चियों को लेकर रहें अलर्ट

महिला का जवाब सुनकर यमराज के भी उड़ गए होश, हंसते हंसते हो जाएंगे आप लोटपोट