in

एश्वर्या राय के जन्मदिन पर छलका अभिषेक बच्चन का प्यार, सालों पुरानी फोटो के जरिए कही दिल की बात

एश्वर्या राय आज 49 साल की हो गईं हैं. जन्मदिन शुरू होते ही पूर्व विश्व सुंदरी को देशभर से जन्मदिन की बधाइयों का तांता लगा रहा. बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने एश्वर्या को बर्थडे विश किया.

अब एश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन का भी प्यार उमड़ा है. अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर एश्वर्या को जन्मदिन की बधाई दी है. साथ ही एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए अपने दिल की बात कही है.

फोटो के साथ कही दिल की बात
अभिषेक बच्चन ने एश्वर्या के जन्मदिन पर एक पुरानी फोटो शेयर की है. इस फोटो में यंग एश्वर्या एक स्टूल पर बैठी अपने बाल संभाल रही हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में एश्वर्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. अभिषेक बच्चन ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए एश्वर्या को जन्मदिन की बधाई दी है. अभिषेक बच्चन ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा,’ जन्मदिन की बधाई, प्यार, उजाला, प्रकाश के साथ सफलता मिले’ (Happy Birthday, wifey! Love, light, peace and eternal success)’.

अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर एश्वर्या को जन्मदिन की बधाई दी है. (फोटो साभार- [email protected] aishwaryaraibachchan_arb)

साल 1997 में किया था बॉलीवुड डेब्यू
एश्वर्या राय ने साल 1997 में अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. इसके पहले एश्वर्या लगातार मॉडलिंग की दुनिया में सक्रिय रहीं. साथ ही एड की दुनिया में भी काफी काम कर चुकी हैं. साल 1994 में एश्वर्या ने फैमिना मिस इंडिया में भाग लिया था. इसमें एश्वर्या के साथ सुष्मिता सेन भी थीं. एश्वर्या राय ने साल 1997 में मणिरत्नम की तमिल फिल्म Iruvar से डेब्यू किया था.

बॉलीवुड में किया डेब्यू
बता दें कि एश्वर्या राय ने पहली फिल्म तमिल के साथ बॉलीवुड में भी इसी साल डेब्यू कर लिया था. एश्वर्या ने पहली फिल्म ‘प्यार हो गया’ में बॉबी देवल के साथ स्क्रीन शेयर की थी. इसके बाद एश्वर्या राय लगातार अभिनय की दुनिया में सक्रिय रहीं और 2000 के दशक में एक बड़ी अभिनेत्री निखर के सामने आईं. एश्वर्या ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं.

Tags: Aishwarya rai, Bollywood news

Source link

रोज की इन आदतों की वजह से स्किन पर आने लगते हैं पिंपल्‍स और एक्ने, ऐसे करें स्किन केयर

स्किन को एयर पॉल्यूशन से बचाने के लिए अपनाएं ये आसान तरीके