in

ऐश्वर्या राय को इस पुराने ऐड ने ‘Miss world’ बनने से पहले ही बना दिया था मशहूर, यहां देखें VIDEO

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Ra) ने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. सौंदर्य प्रतियोगिता में अपनी जगह बनाने से पहले, ऐश्वर्या साल 1993 में पेप्सी के एक विज्ञापन में दिखाई दी थीं, जिसमें आमिर खान और महिमा चौधरी भी थे. विज्ञापन में ऐश्वर्या का नाम संजना है. यह विज्ञापन रिलीज होने के बाद इतना मशहूर हो गया था कि कई लोगों ने अपनी बेटियों का नाम संजना रखा दिया था.

वीडियो में दिखाया गया है कि आमिर खान जब अकेले अपने घर पर शतरंज खेल रहे होते हैं, तब उन्हें अपने दरवाजे की घंटी सुनाई देती है और वे अपनी खूबसूरत पड़ोसी महिमा चौधरी के लिए दरवाजा खोलते हैं, जो उन्हें पेप्सी की एक बोतल लाने के लिए कहती हैं. आमिर उन्हें इंप्रेस करने के लिए बारिश में बाहर जाते हैं. वे पेप्सी की एक बोतल पाने में सफल होते हैं.

ऐश्वर्या राय के लुक ने लोगों का जीत लिया था दिल
जब वे घर लौट आते हैं, तो दरवाजे की घंटी फिर से बजती है और फिर महिमा कहती हैं, ‘यह संजू होनी चाहिए.’ इसके बाद, ऐश्वर्या की एंट्री होती है और वे कहती हैं, ‘हैलो, मैं हूं संजना. क्या एक और पेप्सी मिल गई?’ विज्ञापन में, ऐश्वर्या के शानदार लुक ने उनके कई फैंस का दिल जीत लिया था. एक साल बाद, जब उन्होंने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भाग लिया, तो कई लोगों ने महसूस किया कि ऐश्वर्या पहले से ही कितनी मशहूर हैं, जो बाकी कंटेस्टेंट के लिए सही नहीं था.

फैंस कर रहे ऐश्वर्या राय की तरीफ
कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में 90 के दौर के विज्ञापन पर प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, ‘ऐश्वर्या ने 3 सेकंड में सबका ध्यान खींच लिया.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इस सीन ने उन्हें भारत में रातोंरात मशहूर बना दिया था.’ संजना नाम की एक लड़की ने लिखा, ‘यह विज्ञापन बताता है कि मुझे मेरा नाम कैसे मिला था.’

‘द पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1’ में दिखाई देंगी ऐश्वर्या राय
ऐश्वर्या जल्द ही ‘द पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1’ में दिखाई देंगी जो 30 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म में ऐश्वर्या दोहरी भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म इसी नाम के तमिल नॉवेल पर आधारित है, जिसे साल 1950 के दशक में एक सीरीज के रूप में जारी किया गया था. यह फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी.

Tags: Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan

Source link

बच्चों में ज्यादा पसीना आना हार्ट संबंधी परेशानियां हो सकती है, ऐसे करें उपचार

ओलिव ऑयल से खत्म होंगे बालों के जुएं, ऐसे करें इस्तेमाल