in

ओटीटी प्लेटफार्म Netflix पर न्यू रिलीज की बारिश, एक साथ रिलीज होने वाली हैं कई फिल्में-सीरीज

ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स के लिए भारतीय मार्केट कितना महत्वपूर्ण है इसका अंदाजा सब्सक्राइबर्स की संख्या से ही लगाया जा सकता है.  रिपोर्ट्स के मुताबिक नेटफ्लिक्स के भारत में करीबन 55 लाख सब्सक्राइबर्स हैं. इसलिए ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स ने अपने भारतीय सब्सक्राइबर्स को त्योहारों के महीने में ताबड़तोड़ रिलीज का तोहफा दिया है.

इस महीने नेटफ्लिक्स पर करीबन एक दर्जन फिल्म और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं. नेटफ्लिक्स ने हाल ही में आने वाले शोज और फिल्मों के टीजर रिलीज कर ऑडियंस की उत्सुकता को कई गुना बढ़ा दिया है.  जानते हैं जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली चंद फिल्मों  के बारे में.

मोनिका, ओ माय डार्लिंग (Monica O My Darling)-
राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे स्टारर यह फिल्म ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग’ एक सस्पेंस थ्रिलर है. वासन बाला द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ज़ैन मैरी खान और  शिवा रिंदानी भी नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी एक मर्डर पर आधारित है.

नयनतारा (बियॉन्ड द फेयरी टेल)-
तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली साउथ की सुपर स्टार एक्ट्रेस नयनतारा ने इसी साल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवान से शादी कर ली थी. उनकी असल शादी किसी फिल्म से कम नहीं थी और अब इस सेलेब्रिटी कपल की शादी पर एक डाक्यूमेंट्री रिलीज होने जा रही है. बता दें,नयनतारा की शादी का लुक काफी चर्चित था और इस कपल की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई थीं.

चोर निकल के भागा (Chor Nikal Ke Bhaga)-
‘विक्की डोनर’ फेम यामी गौतम और फिल्म ‘शिद्दत’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले सनी कौशल जल्द ही एक साथ दिखने वाले हैं. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ एक थ्रिलर है. यह फिल्म अमर कौशिक और दिनेश विजन द्वारा प्रोड्यूस की गई है.

गन्स एंड गुलाब (Guns and Gulaabs) –
राजकुमार राव और दुलकर सलमान स्टारर यह फिल्म एक थ्रिलर है. अभी हाल ही में इस फिल्म से राजकुमार राव का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था. उनके फर्स्ट लुक ने ऑडियंस को काफी सरप्राइज कर दिया था. इस फिल्म में यह एक्टर 90 के दशक का लुक रखे हुए हैं.

कटहल (Kathal)-
डायरेक्टर यशवर्धन मिश्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, अनंत जोशी, पवन प्रेम और विक्रम प्रताप मुख्य भूमिका निभाते नजर आते हैं.  यह कहानी एक स्थानीय राजनेता के बेशकीमती कटहल के गायब होने और एक युवा पुलिस अधिकारी के खुदको साबित करने के मकसद से इस विचित्र मामले को सुलझाने पर अडिग होने पर आधारित है.

Tags: Bollywood, Entertainment news., Netflix india

Source link

स्किन केयर रूटीन में शामिल करें बादाम का दूध और पाएं ग्लोइंग त्वचा, बढ़ती उम्र में भी दिखेंगी यंग

माउंटेन लवर्स के लिए ‘जन्नत’ है गंगटोक, मनमोहक झील और अद्भुत नजारे बना देंगे दीवाना