in

कंगना रनौत अपनी फिल्म इमरजेंसी के लिए तलाश रहीं लोकेशन, चिलचिलाती धूप में करना पड़ा काम

मुंबई. कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर काफी व्यस्त हैं. यह फिल्म काफी चर्चित है और पोस्ट रिलीज होने के बाद से ही इसकी खबरें सामने आ रही हैं. अब कंगना ने भी अपनी फिल्म की तैयारियां तेज कर दी हैं.

फिल्म की शूटिंग से पहले कंगना ने लोकेशन की रैकी की है. इसकी फोटोज कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की हैं.

इन फोटो में कंगना अपनी फिल्म क्रू के साथ लोकेशन की रैकी करती नजर आ रही हैं. (फोटो साभार- [email protected] kanganaranaut)

टीम के साथ रैकी करती दिखीं कंगना
कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की हैं. इन फोटो में कंगना अपनी फिल्म क्रू के साथ लोकेशन की रैकी करती नजर आ रही हैं. एक असिस्टेंट ने कंगना का छाता पकड़ रखा है. साथ ही फोटो के साथ कैप्शन भी कंगना ने पोस्ट किया है.

जिसमें उन्होंने लिखा कि अगर आप छाता देखकर कुछ सोच रहे हैं तो ये धूप से बचने के लिए है. बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को लेकर काफी चर्चा है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर खबरें आती रहती हैं.

इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी कंगना
बता दें कि कंगना रनौत फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी. कंगना के साथ फिल्म में श्रेयस तलपड़े भी नजर आने वाले हैं. साथ ही में अनुपम खैर भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाने जा रहे हैं.फिल्म के पोस्टर कंगना पहले ही रिलीज कर चुकी हैं. फिल्म का डायरेक्शन भी कंगना रनौत ही कर रही है. अब दर्शकों को इस पॉलिटिकल ड्रामा का बेसब्री से इंतजार है. वहीं कंगना भी पूरे जोर-शोर से फिल्म में लगी हैं.

Tags: Bollywood news, Kangna Ranaut

Source link

यहां जानें कि स्पैम इमेल्स से कैसे पा सकते हैं छुटकारा, अपनाएं पुख्ता तरीका

जुकाम में नहीं मिल रहा आराम तो इन चीज़ों को पानी में डालकर लें स्‍टीम, तुरंत खुल जाएगी बंद नाक