in

कंगना रनौत का ‘इमरजेंसी’ के लिए रेकी का पांचवां दिन, आसामी साड़ी की मुरीद हुईं एक्ट्रेस

मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) की शूटिंग के लिए परफेक्ट लोकेशन की तलाश में जुटी हुई हैं. रेकी के पांचवें दिन अपनी टीम के साथ कई तस्वीरें इंस्टा पोस्ट पर शेयर कर एक्ट्रेस ने अपनी टीम को ड्रीम टीम बताया है. इस दौरान उनके भाई अक्षत रनौत भी नजर आ रहे हैं. कंगना इस समय असम में हैं और वहां की साड़ी पहन कर बेहद खुश हुईं और अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर डाली.

कंगना रनौत जी-जान से फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में जुटी हुई हैं. लोकेशन रेकी की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. रेकी के पांचवें दिन कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी पूरी टीम के साथ एक ग्रुप फोटो शेयर कर अपनी टीम को ड्रीम टीम बताया है.

(फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

आसामी साड़ी पहन खुश हुईं कंगना
कंगना रनौत ने कल एक तस्वीर शेयर कर असम के साफ सुथरे तालाब की तारीफ की थी. अब वहां की साड़ी ने एक्ट्रेस का दिल जीत लिया है. कंगना ने हरे रंग की खूबसूरत साड़ी पहने चेयर पर बैठी बेहद खुश लग रही हैं. कंगना ने अपनी तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर लिखा कि मुझे नहीं पता था कि आसामी साड़ी की बुनावट इतनी स्टनिंग होती है उफ्फफ’.

(फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

रेकी में जुटी हुईं हैं कंगना
कंगना रनौत ने शुक्रवार को अपनी ढेर सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिसमें लोकेशन की रेकी में इतनी एक्साइटेड हो गईं कि फिसल गईं थीं. घने जंगल में कभी टीम के साथ तो कभी खुद को बॉडीगार्ड के साथ अकेले पाया. इस दौरान उनके जूते भी गीली मिट्टी में धंस गए.

‘इमरजेंसी’ में इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी कंगना
बता दें कि कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं.  वहीं फिल्म में विशाक नायर इंदिरा गांधी के बेटे संजय गांधी के रोल में तो श्रेयस तलपड़े अटल बिहारी वाजपेयी, मिलिंद सोमन सैम मानेकशॉ के किरदार में नजर आएंगे. इनके अलावा अनुपम खेर , महिमा चौधरी, सतीश कौशिक भी फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएंगे.

Tags: Kangana Ranaut

Source link

Instagram से किसी भी Social Media प्लेटफॉर्म पर कर सकते हैं पोस्ट शेयर, जानिए ये तरीका

सर्दियों में स्किन का ग्लो मेंटेन रखने के लिए इन ऑयल का करें इस्तेमाल