in

कंगना रनौत ने करण जौहर पर फिर साधा निशाना, ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता को लेकर उड़ाया मजाक!

करण जौहर (Karan Johar) की टीम जहां फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर उत्साहित है वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर करण को आड़े हाथ लिया है. एक दो नहीं बल्कि तीन-तीन इंस्टा पोस्ट कर फिल्म और फिल्ममेकर की खिल्ली उड़ाई है. विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के ट्वीट का हवाला देते हुए फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर सफलता के दावों पर सवाल उठाया है.

कंगना रनौत ने मंगलवार को एक के बाद एक इंस्टा पोस्ट कर ‘ब्रह्मास्त्र’  की सफलता को लेकर करण जौहर के दावों का मजाक बनाया है. एक्ट्रेस ने विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट को शेयर कर लिखा  ‘द कश्मीर फाइल्स से तुलना करते हुए नीचा दिखाने की हिमाकत की. कश्मीर फाइल्स 10 करोड़ में बनी थी अब मूवी मिनियन के मुताबिक करण जौहर की फिल्म ने इसे (द कश्मीर फाइल्स) को बेरहमी से पछाड़ दिया है..करण जौहर जी क्या चीज हो आप’. इसके साथ लॉफिंग इमोजी शेयर की है.

(फोटो साभार: kanganaranaut/Instagran)

करण जौहर पर कंगना ने साधा निशाना

कंगना ने अपने अगले ट्वीट में फिर हमला बोलते हुए लिखा ‘ये महामारी के बाद नया वर्डिक्ट मॉडल बना है, खासतौर पर करण जौहर की फिल्मों के लिए. आपको बता दूं कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने दुनियाभर में 280 करोड़ की कमाई की थी और उसका बजट भी 280 करोड़ ही था. लेकिन उन्होंने अपनी पीआर मशीनरी का इस्तेमाल नहीं किया वर्ना करण जौहर के नए मॉडल के हिसाब से कोई भी फिल्म कभी फ्लॉप नहीं होगी, मैं सिर्फ ये बता रही हूं’.

(फोटो साभार: kanganaranaut/Instagran)

विदेशी फिल्म समीक्षक की ट्वीट शेयर की

कंगना ने अगले ट्वीट में फिर करण जौहर पर निशाना साधते हुए लिखा ‘ करण जौहर जी वर्ल्डवाइड सफलता के लिए सक्सेस पार्टी की प्लानिंग करने में  और ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2′ की शूटिंग में जुटे हुए है. इसको पैसे भेजना भूल गए..य़े सारी पोल खोल दिया..इसी को कहते हैं कॉमेडी एरर्स’.

(फोटो साभार: kanganaranaut/Instagran)

ये भी पढ़िए-‘इंदिरा गांधी’ के रोल में ऐसी डूबीं कंगना रनौत, सताने लगा पहचान खोने का डर! बोलीं- ‘खुद को कहां खो दिया?’

ऐसा नहीं है कि कंगना रनौत ने पहली बार करण जौहर और टीम को निशाने पर लिया है, इससे पहले भी लगातार ऐसा करती आ रही हैं. उन्हें ‘ब्रह्मास्त्र’ को सफल फिल्म बताने पर आपत्ति है. कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘इमरजेंसी’ फिल्म की शूटिंग में जुटी हैं.. इस फिल्म में इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी.

Tags: Bramhastra, Kangana Ranaut, Karan johar

Source link

CUET PG 2022 के रिजल्ट इस दिन होंगे जारी, ऐसे देखें रिजल्ट | cuet pg result dates, know how to check

सफेद और गुलाबी अमरूद में कौन है ज्यादा हेल्दी? एक्सपर्ट से जानें दोनों में फर्क और इस फल के फायदे